Latest News

सोमवार, 18 सितंबर 2017

कानपुर - पनकी रतनपुर में दबंगों ने दुकानदार को मार पीटकर घायल किया

कानपुर 18 सितम्बर 2017 (महेश प्रताप सिंह).  पनकी थाना क्षेत्र में एक दुकान से सामान लेने गये व्‍यापारी को रविवार की शाम दबंगों ने जमकर पीटा और बुरी तरह घायल कर दिया। क्षेत्रीय लोगों द्वारा विरोध करने पर दबंग हवाई फायर करते हुए बाइक से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


पनकी के रतनपुर में रहने वाले धीरेन्द्र की बांस बल्ली की दुकान है। आरोप है कि पीड़ित शनिवार की शाम घर के पास परचून की दुकान से कुछ सामान लेने गया था। इसी बीच मोहल्ले के दबंग मक्कू ठाकुर, सोनू द्विवेदी, अंकित सिंह और योगेश के साथ तीन अन्य अलग-अलग बाइकों से आकर गाली गलौज करने लगे। पीड़ित का कहना है गाली गलौज का विरोध करने पर दबंगों ने मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट से पीड़ित घायल हो गया। मारपीट देख क्षेत्रीय लोगों ने जब आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह लोग फायर करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने आस-पास दबंगों की जानकारी ली और घर पर भी दबिश दी। लेकिन वह नहीं मिले। पनकी एस.ओ जगत नारायण सिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिली थी लेकिन मौके पर ऐसा कुछ नहीं पाया गया। मारपीट हुई है, मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision