Latest News

शनिवार, 16 सितंबर 2017

सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, मंत्री चंद्राकर व विधायक जूनियर जोगी के बीच

रायपुर 16 सितंबर 2017 (जावेद अख्तर). छत्तीसगढ़ में जूनियर जोगी विगत डेढ़ सालों से मीडिया की सुर्खियों में रहते आ रहें हैं कभी विधानसभा में आउटसोर्सिंग को लेकर तो कभी पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में विस बैलगाड़ी से पहुंचने को लेकर। कभी विस को पवित्र गंगाजल से शुद्धिकरण को लेकर तो कभी कांग्रेसी नेताओं पर बयानबाजी को लेकर। भाजपा और कांग्रेस दोनों के खिलाफ अच्छा खासा माहौल तैयार कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहे।



जूनियर जोगी अपनी नई पार्टी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के गठन से राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बन गए। विगत चार महीनों से अपनी जाति को लेकर मीडिया में खूब चर्चित हुए। वहीं अब भाजपा के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर से गहमागहमी विवादों के चलते मरवाही विधायक अमित जोगी चर्चा में छाए हुए हैं। 

ट्विटर वार पर सबकी निगाह - 
छग शासन के पंचायत व स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर ने 8 संदेश ट्विटर पर किए। जूनियर जोगी कहां चुकने वाले तो उन्होंने इसके उत्तर में पलटवार करते हुए 9 संदेश ट्विटर पर भेज दिए। तब से मंत्री अजय चंद्राकर और विधायक अमित जोगी की ट्विटर जंग प्रदेश में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गई है। सोशल मीडिया पर दोनों का यह ट्विटर-वार कहां तक जाएगा फिलहाल अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं मगर सोशल मीडिया पर यूजर्स को एक नया रोमांचक टॉपिक जरूर मिल गया है जिस पर जिज्ञासु लोग इन दोनों के ट्विटर वार का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। 

एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप - 
शुक्रवार की सुबह मंत्री अजय चंद्राकर ने विधायक अमित जोगी पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर 8 संदेश भेजे थे, जिसमें चंद्राकर ने अमित जोगी पर जमकर हमला बोला था। उसी शाम इसके जवाब में विधायक अमित जोगी के 9 संदेश ट्विटर पर आ गए हैं। अमित जोगी ने मंत्री अजय चंद्राकर की मानसिक दशा को लेकर ही सवाल उठा दिया एवं साथ ही उन पर महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए। अमित जोगी ने स्वास्थ्य विभाग की बदहाली और उनके ऊपर लगे घोटालों के आरोपों का जिक्र किया है। फिलहाल सभी यूजर्स टकटकी लगाए बैठे हैं कि इन टिप्पणियों पर चंद्राकर क्या ट्विट करते हैं।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision