Latest News

सोमवार, 11 सितंबर 2017

कल्‍यानपुर में बैंक मैनेजर को दबंग ने पीटा

कानपुर 11 सितम्‍बर 2017 (विशाल तिवारी). कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आज कल दबंगई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन हो रही दबंगई से आम आदमियों का जीना दुश्वार हो गया है। ताजा मामला एक बैंक प्रबंधक का है जिनके साथ इलाकाई दबंग के द्वारा मारपीट की गई है। पीडि़त शाखा प्रबंधक ने कल्याणपुर थाना अध्यक्ष के समक्ष तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।


जानकारी के अनुसार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया राठ जिला हमीरपुर के शाखा प्रबंधक मूलचंद उम्र 57 वर्ष, नानकारी 135 A/13 आई० आई० टी० कानपुर के निवासी हैं। वो कल देर शाम मोहल्ले में ही स्थित दीपक पुत्र रामप्रकाश की मीट की दुकान से मीट लेकर आ रहे थे, तभी क्षेत्रीय दबंग अतुल कुमार उर्फ सिक्का पुत्र राजेंद्र कुमार ने बिना किसी वजह के बैंक प्रबंधक को गिरेबान पकड़कर एक के बाद एक थप्पड़ मार कर गिरा दिया और पीटने लगा। लोगों द्वारा बीच-बचाव कराने पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी मोटरसाइकिल स्टार्ट कर वहाँ से चला गया।

जिस समय अतुल मूलचंद्र के साथ मारपीट कर रहा था उस समय दुकान वाले ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की, बल्कि अतुल के जाने के बाद मूलचंद्र से बोला कि अतुल उर्फ़ सिक्का एक बहुत बड़ा गुंडा है उसके खिलाफ कोई भी नहीं बोल सकता। शाखा प्रबंधक मूलचंद्र ने बताया कि अतुल उर्फ सिक्का मीट की दुकान पर ही बैठ कर गुंडई करता है और दुकानदार भी उससे मिला हुआ है। यही नहीं मीट की दुकान पर इन दिनों कई अराजक तत्वों का जखीरा लगा रहता है जिसके खिलाफ आज तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है। शाखा प्रबंधक मूलचंद ने कल्याणपुर थाना अध्यक्ष के समक्ष तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। मूलचंद ने खुलासा टीवी को बताया कि अगर इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाही नहीं हुई तो वह किसी भी प्रकार की दबंगई बर्दाश्त नहीं करेंगे और उच्चाधिकारियों को इस मामले को सूचित करेंगे।


Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision