Latest News

शुक्रवार, 8 सितंबर 2017

किसानों के ऋण माफी कार्यक्रम में अव्यवस्था देख भड़के डीएम

फतेहपुर 07 सितम्‍बर 2017. किसानों को ऋण माॅफी की सौगात के लिए प्रमाण पत्र वितरित करने का भव्य आयोजन शुक्रवार को आईटीआई मैदान में किया जाना है। तैयारियों मे जिला प्रशासन की मशीनरी पूरे जी जान से जुटी है। कार्यक्रम की समीक्षा करने जिलाधिकारी मदनपाल आर्य आज आईटीआई प्रांगण पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। प्रभारी मंत्री सत्यदेव पचौरी एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के कार्यक्रम में किसी प्रकार की कमी न हो जिसको ले डीएम मदनपाल आर्य स्वयं तैयारियों को लेकर सख्त दिखे। 


कार्यक्रम स्थल पर कुर्सियों पर पण्डाल के पर्दों समेत निकासी व प्रदेश द्वारा समेत कई बिन्दुओं को सही न पाये जाने पर कर्मचारियों को जमकर लताड़ते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि कई दिनों से अफसरों से लगातार तैयारियों की समीक्षा करायी जा रही है उसके बाद भी तैयारियां संतोष जनक नहीं हैं, जिसका तत्काल सुधार किया जाये। गौरतलब है भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र मे किसानों की ऋण माफी की घोषणा की थी सरकार बनने के बाद सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसानों को एक लाख रूपये तक की ऋण माफी की मंजूरी दी गयी थी। जिसकी पहली सूची में जनपद से 22823 किसानों को ऋण माफी की सौगात मिलेगी। 

कार्यक्रम स्थल पर 5 हजार किसानों को बुलाया गया है जिन्हें ऋण माफी का प्रमाण पत्र वितरित किया जायेगा। कार्यक्रम की तैयारी के लिए जिलाधिकारी ने परियोजना निदेशक को निर्देशित करते हुए पीडब्लूडी के एई के साथ मिलकर बची हुयी सभी तैयारियों को समय से पूरा कराये जाने को कहा। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी एसपी आनन्द, पुलिस अधीक्षक कवीन्द्र प्रताप सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार, जिला विद्यालय निरीक्षक अवधेश नारायण मौर्या, अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका परिषद रश्मि भारती, परियोजना निदेशक अशोक कुमार निगम, समाज कल्याण अधिकारी अजय आनन्द सरोज, राष्ट्रीय ग्रामीण अजीविका मिशन के प्रभारी सुखराज बन्धु समेत बड़ी संख्या में अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision