Latest News

मंगलवार, 1 अगस्त 2017

कानपुर में खुलेआम चल रहा है सट्टा कारोबार

कानपुर 01 अगस्‍त 2017. शहर में इन दिनों खुलेआम चल रहे सट्टा कारोबार पर अंकुश न लगने से युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है। शहर की घनी बस्‍ती में कई स्‍थानों पर पुलिस के संरक्षण में धडल्‍ले से चलाये जा रहे इस धन्‍धे से कई परिवार तबाह हो चुके हैं। सट्टे के कारोबारी इतने बेखौफ और दबंग हैं कि उनको न तो पुलिस का डर का है, न ही मीडिया का। 


सूत्रों की माने तो थाना रेलबाजार इलाके में खुलेआम सट्टा और जुये के अड्डे चल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक यहां सट्टा और जुआ पुलिस के संरक्षण में चल रहा है। पुलिस कार्रवाई के नाम पर जब तब सटोरियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाती है लेकिन कुछ ही समय बाद यह अवैध कारोबार फिर शुरू हो जाता है। पुलिस की निगाह में भले ही सट्टा कारोबार बंद हो लेकिन हकीकत यह है कि नगर के विभिन्न मोहल्लों के साथ-साथ अब यह गांव देहात तक फैल चुका है। 

स्‍थानीय निवासियों के अनुसार चन्‍द राजनेताओं और कुछ तथाकथित पत्रकारों के संरक्षण और आर्थिक समझौते के चलते पुलिस प्रशासन ने पूरे मामले से आंखें फेर ली हैं। इस असामाजिक धंधे के चलते संभ्रांत नागरिकों को भारी परेशानी हो रही है। जिससे लोगों में आक्रोश है। एैसे ही रेल बाजार इलाके के एक सट्टे और जुये के अड्डे की हमारे अण्‍डर कवर रिपोर्टर ने खुफिया कवरेज की, जिसकी फुटेज नीचे दिये वीडियो में साफ देखी जा सकती है। इस वीडियो से साफ जाहिर होता है कि इन लोगों को किसी का भय नहीं है। नीचे से लेकर ऊपर तक, पूरा सिस्‍टम भ्रष्‍टाचार के कीचड़ में गले तक डूबा है. जल्द अमीर बनने की चाहत में गरीब और मजदूरी पेशा वर्ग बर्बाद हो रहे हैं। यहां तक कि बच्चे और महिलाएं भी अब सट्टा लगा रहे हैं। वजह चाहे कुछ भी हो, लेकिन क्षेत्र में सट्टे का कारोबार बदस्तूर जारी है।



Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision