Latest News

बुधवार, 2 अगस्त 2017

शाहजहाँपुर - खुटार में सेंध लगाकर चोरी से सनसनी

शाहजहाँपुर 02 अगस्‍त 2017 (अनिल मिश्रा). कस्बा खुटार में बने बिजली विभाग के सरकारी आवासों में देर रात चोरों ने संविदा लाइनमैन के आवास में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं उनके पड़ोसी बालकराम के आवास में सेंध लगाकर चोरी का प्रयास किया। ताबड़तोड़ चोरी की वारदातों से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर खुटार पुलिस ने मौका मुआयना किया।


कस्बा निवासी बिजली लाइनमैन अनुराग के मुताबिक मंगलवार को उसके बच्चे की तबियत खराब हो गई थी। जिसके इलाज के लिए वो शाहजहांपुर गया था। देर हो जाने के कारण वो परिवार सहित अपनी रिश्तेदारी में ही रुक गया था। इसी का फायदा उठाकर बीती रात चोरों ने उनके घर के पीछे से दीवार में सेंध लगाकर उनके घर में प्रवेश कर कमरे का ताला तोड़ा और उसमें रखे बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखा एक स्मार्ट मोबाइल, 1 जोड़ी झाले, 1 अंगूठी, 1 मांग टीका, 1 जोड़ी चाँदी की पायल आदि कीमती सामान के साथ 10 हजार रुपये की नगदी चुराकर चंपत हो लिए। 

पीड़ित के मुताबिक घर से करीब 50 हजार रुपये की चोरी होना बताया गया है। उधर पीड़ित अनुराग के घर में चोरों ने सेंध लगाकर चोरी का प्रयास किया। ताबड़तोड़ वारदातों से इलाके में सनसनी फैल गई है, तथा पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान लगने लगे हैं। इलाकाई लोगों में भय व्‍याप्त है। सूचना पर पहुंची खुटार पुलिस ने मौका मुआयना किया। इलाकाई लोगों ने चोरी की वारदातों के जल्‍द खुलासे की मांग की है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision