Latest News

बुधवार, 2 अगस्त 2017

अल्हागंज में मच्छरों के प्रकोप से संक्रामक रोगों ने दी दस्तक

अल्हागंज 02 अगस्त 2017. नगर में बढ रहे मच्छरों के प्रकोप से संक्रामक रोगों ने भी  दस्तक देनी शुरू कर दी है। चिकित्सकों के यहां मच्छर जनित रोगों से ग्रस्त मरीजों की संख्या बढने लगी है। वायरल बुख़ार के साथ साथ चिकनगुनियां के भी फैलने की सूचना प्राप्त हो रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर व क्षेत्र में इन दिनों चिकित्सकों के यहां मच्छर जनित रोगों से ग्रस्त मरीजों की संख्या बढने लगी है।  बताते चलें कि वायरल बुख़ार के साथ-साथ चिकनगुनियां के भी फैलने की सूचना प्राप्त हो रही है। बताते हैं कि मोहल्ला पीरगंज के बड़े तालाब में नगर का गंदे पानी का एकत्र होने की वजह से  मच्छर पनप रहे है। 

भीषण गंदगी और बदबू से लोगों के स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ रहा है, लोग बीमार हो रहे हैं। इसी मोहल्ले के तालाब के पास रह रहे उपदेश बाजपेयी की पुत्री ममता में चिकनगुनियां के लक्षण पाये गए हैं, उसे दो दिन से बुखार है आैर पूरे शरीर के जोड़ों में दर्द है। चिकित्सों ने उसे चिकनगुनियां रोग होने की आशंका व्यक्त करते हुऐ फरुखाबाद के बड़े अस्पताल ले जाने की सलाह दी है। परिवार वालों ने ममता को उपचार के लिए फरुखाबाद के बड़े अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision