Latest News

सोमवार, 24 जुलाई 2017

अल्हागंज - डीएम का आदेश बेअसर, पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

अल्हागंज 24 जुलाई 2017. कस्बे के एक छुटभईये नेता की दबंगई के आगे पुलिस कितनी लाचार है इसका प्रत्‍यक्ष उदाहरण आज तब देखने को मिला जब जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद स्थानीय पुलिस ने  नेता जी के विरुद्ध रिपोर्ट नहीं लिखी और वादी को थाने से टरका दिया। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा के सत्ता में आने के बाद पार्टी बदल कर आने वाले छोटे-छोटे नेता स्‍थानीय स्‍तर पर अपना रौला बनाने के लिए थाना तहसील और ब्लाक में चक्कर लगाने लगे हैं। इसी क्रम में वो भोले भाले लोगों के खिलाफ झूठी शिकायतें करके प्रशासन को गुमराह करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा के विपिन अवस्थी पर आरोप है कि उसने छोटे परचून व्यवसायी अमित के विरुद्ध कई झूठी शिकायतें की हैं।

दूसरी तरफ़ अमित ने भी विपिन अवस्थी के विरुद्ध जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है तथा स्थानीय पुलिस को भी दो शिकायती पत्र दिये हैं। आरोप है कि विपिन अवस्‍थी ने अमित के साथ पाँच हजार रुपये रंगदारी माँगने को लेकर गाली गलौज तथा धक्का मुक्की की थी। अमित की शिकायत के संदर्भ में डीएम कंट्रोल रुम की तरफ़ से रिपोर्ट दर्ज करने के लिए स्थानीय पुलिस से कहा गया था। इस बारे मे कंट्रोल रुम की तरफ से पूछे जाने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज हो जाने की जानकारी देकर गुमराह कर दिया। लेकिन सूत्रों के अनुसार अभी तक पुलिस ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। इस संदर्भ में दरोगा राकेश सिंह का कहना है कि मामले की जाँच की जा रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision