Latest News

मंगलवार, 6 जून 2017

स्व. सुरेश खन्ना स्मारक अंडर-14 से चयनित खिलाड़ियों का लगाया जाएगा कैंप

कानपुर 06 जून 2017. क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ रमाबाई नगर द्वारा सम्‍बद्ध एवं कानपुर क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित तथा हरिभान प्रापर्टीज द्वारा प्रायोजित चतुर्थ स्वर्गीय सुरेंद्र खन्ना स्मारक अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट द्वारा चयनित खिलाड़ियों का निशुल्क कैंप पालिका स्टेडियम ग्राउंड में लगाया जाएगा। यह जानकारी एक प्रेस वार्ता के माध्यम से संस्था के नवनियुक्त अध्यक्ष मनीष खन्ना ने दी।


इस टूर्नामेंट का ट्रायल सात एवं आठ जून को पालिका स्टेडियम में शाम 3:00 बजे से होगा। टूर्नामेंट के मैच 13 जून 2017 से प्रारंभ होंगे। इस प्रतियोगिता में कानपुर देहात के साथ ही साथ आसपास के अन्य जिलों के खिलाडी भी भाग ले सकते हैं। यह आयोजन 14 वर्ष तक के खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से किया जा रहा है।

इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन डॉक्टर सी.के मिश्रा ने बताया कि पूर्व रणजी खिलाडी सुरेश शर्मा को सचिव, मनीष खन्ना को अध्यक्ष एवं अजीत सिंह को टूर्नामेंट सचिव के पद पर चयन किया गया। इस प्रेस वार्ता में संस्था के निदेशक डॉक्टर राजेश त्रिवेदी, निदेशक बलवीर सिंह, निदेशक सोनू तिवारी, परवेज अहमद, सतीश पांडे, राजेश भारती, निशांत तिवारी, गौरव आदि लोग उपस्थित रहे।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision