Latest News

शुक्रवार, 9 जून 2017

कानपुर - खून से खत लिख कर मोहब्‍बत में दीवानी लड़की ने लगायी फांसी

कानपुर 09 जून 2017 (मोहित गुप्‍ता). मोहब्‍बत में दीवानी हुयी एक लड़की आज खून से कागज पर 'आकाश आई लव यू सो मच' लिख कर फांसी के फंदे पर झूल गई l जब परिजनों ने बेटी को पंखे से झूलते हुए देखा तो उसके हाथ में खून से लिखा हुआ लेटर था l परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया l


सूत्रों के अनुसार परिजनों ने लड़की की मर्जी के खिलाफ उसकी शादी तय कर दी थी। वहीं लडकी का आकाश नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग था l जूही थाना क्षेत्र के पूर्णचन्द्र हाता निवासी राजेश शुक्ला होमगार्ड के पद पर तैनात हैं l वो पत्नी मीना दो बेटी रूबी और पूजा (17) व बेटा निखिल के साथ रहते हैं l मृतका पूजा का आकाश नाम के लड़के से बीते 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, वह किदवई नगर में रहता है l परिजनों के समझाने के बाद भी पूजा आकाश से शादी करना चाहती थी और आकाश के प्रेम प्रसंग के कारण ही परिजनों ने पूजा की पढाई भी छुडवा दी थी l राजेश शुक्ला ने बताया कि बीते बुधवार की रात सभी लोग छत पर रहे थे l बुधवार रात जब पत्नी मीना की नींद खुली तो उसे पूजा नही दिखी तो वह नीचे कमरे में देखने गई तो वह पंखे के सहारे दुपट्टे से झूल रही थी l मीना ने फ़ौरन पूरे परिवार को इसकी सूचना दी l इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने शव को उतार कर हैलट भेजा जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया l उन्होंने बताया कि पूजा और आकाश तिवारी के कई साल से प्रेम सम्बन्ध थे l हम पूजा का रिश्ता लेकर आकाश के घर भी गए थे लेकिन वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे और शादी के लिए टालमटोल कर रहे थे, वहीं आकाश भी शादी के मामले में कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे रहा था l हमने बेटी को बहुत समझाया लेकिन उसे समझ में नहीं आया। आखिर उसको अपनी जान ही गंवानी पड़ी l मृतका की माँ मीना के मुताबिक आकाश की वजह से उनकी बेटी की जान गई है l हम समझा-समझा कर थक चुके थे उसे दिन रात बस आकाश की ही धुन सवार रहती थी l हमारी आकाश की वजह से बहुत बदनामी हो गई थी l एसपी अशोक वर्मा के मुताबिक होमगार्ड की बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड की है l यह बात भी सामने आई है कि लड़की की शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी गई थी l शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है l अभी तक परिजनों ने किसी की शिकायत नहीं की है न ही कोई तहरीर आई है। 


Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision