Latest News

शनिवार, 17 जून 2017

शाहजहांपुर - पत्नी से प्रताड़ित पति ने गोली मारकर की आत्महत्या

शाहजहांपुर 17 जून 2017. रोजा थाना क्षेत्र के ग्राम पट्टी बहादुरपुर में पत्नी से प्रताड़ित एक व्‍यक्ति ने आज गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार रोजा थाना अन्तर्गत पट्टी बहादुरपुर निवासी राकेश श्रीवास्तव (45) ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से सीने में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। परिजनों ने उसकी पत्नी अलम्बुश को हत्या का दोषी ठहराया तो सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया। 


मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वो सुबह कपड़े धुल रही थी। इतने में राकेश ने कमरे के दरवाजे बन्द कर लिए। जब उसने दरवाजे खटखटाये तो राकेश ने दरवाजे नहीं खोले। जब तक वो मोहल्ले वालों को बुलाने गई, तब तक राकेश ने बंदूक सीने से सटाकर गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर मृतक के परिजनों का कहना है कि राकेश की पत्नी उसको काफी प्रताडित करती थी। जिससे राकेश काफी उदास रहता था। उसकी पत्नी छोटी छोटी बातों पर झगड़ा करने लगती थी। जिससे परेशान होकर ही राकेश ने आत्म हत्या की है। राकेश खेती किसानी का काम करता था तथा उसकी पत्नी गांव में ही शिक्षिका है। जबकि उक्त घटना को पुलिस प्रथम दृष्‍टया आत्म हत्या मान रही है।

हत्या आत्म हत्या में उलझी गुत्थी -
राकेश श्रीवास्तव के द्वारा गोली मारकर की गई आत्म हत्या संदिग्ध प्रतीत हो रही है। उक्त घटना क्रम को पुलिस आत्म हत्या मानकर चल रही है। लेकिन परिजन दबी जुबान में इसको हत्या मान रहे हैं। पत्नी के अनुसार उसने पति को पड़ोसी के साथ मिलकर दरवाजे तोड़कर बाहर निकाला, लेकिन पड़ोसी का कहना है कि जब वो पहुंचा तो राकेश खून से लथ पथ कमरे के बाहर पड़ा हुआ था। जबकि राकेश की पत्नी से पूरा परिवार परेशान रहता था। यहां तक कि पूरे मोहल्लेवासी मृतक की पत्नी के व्यवहार से नाखुश रहते थे।

पति की मौत के हावभाव नहीं दिखे चहरे पर -
जिसके पति की मौत हो जाये तो उसकी पत्नी बार बार गश खाकर गिरती उठती है। लेकिन अलम्बुश के चहरे पर पति की मौत का असर बिल्कुल नजर नहीं आ रहा था। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस व आला अधिकारियों को दौड़ दौड़ कर सिर्फ अपने बचाव के लिए घटना क्रम को बताये जा रही थी। जिससे मृतक की पत्नी की भूमिका संधिग्ध प्रतीत हो रही है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision