Latest News

सोमवार, 19 जून 2017

ग्रामीणों ने पकड़वाया अवैध देशी शराब का ठेका, पुलिस ने किया रफा दफा

अल्हागंज 19 जून 2017. नगर व क्षेत्र में करीब एक दर्जन शराब के ठेके चल रहे हैं जिनमें अधिकांश के पास कोई कागजात ही नहीं हैं, सूत्रों के अनुसार अधिकांश जगह मिलावटी शराब की बिक्री होती है। रविवार की देर शाम ग्रामीणों की सूचना पर एसआई राकेश सिंह ने  गांव कस्बा मार्ग पर लकड़ी के खोखे में चल रहे देशी शराब के ठेके पर छापा मारकर दो पेटी शराब पकड़ ली थी, पर बाद में उसे माल समेत छोड़ दिया गया।

जानकारी के अनुसार ठेके के सम्बन्धित वैध कागजात मांगने पर वो नहीं  दिखा सका, जिस पर एस.आई राकेश सिंह शराब  विक्रेता  को बरामद शराब  के साथ थाने में ले आए और बाद में उसे माल समेत छोड़ दिया गया। सूत्र बताते हैं कि ये डील इस समझौते के तहत हुई है कि गिरफ्तार व्यक्ति अब सरेआम शराब नहीं बेचेगा। मामले में लेन देन होने की भी चर्चा है। मौजूदा समय में करीब एक दर्जन देशी शराब के ठेके क्षेत्र में चल रहे हैं, जिनमें अधिकांश अवैध बताये जाते हैं। इन जगहों पर मिलावटी शराब भी धडल्ले से बेची जाती है। जिनका वर्दी वालों से कान्टेक्ट बना हुआ है। आरोप है कि गांवों में कच्ची शराब भी धडल्ले से बनाई जाती है। स्वास्थ्य तथा आबकारी विभाग बिकने वाली देशी शराब का न तो कभी निरीक्षण करने आते हैं और न ही कभी  सैम्पल लेने आते हैं।

दूसरी तरफ़ कोतवाल आर.पी त्यागी ने पूरे प्रकरण की जानकारी से इन्‍कार किया। इस संदर्भ में सी.ओ जलालाबाद ने भी इस शराब बरामदगी का मामला संज्ञान से परे बताया, साथ ही उन्होंने पूरे प्रकरण की जानकारी लेने के लिए कहा है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision