Latest News

मंगलवार, 9 मई 2017

भारतीय सेना ने एंटी टैंक मिसाइल से उड़ाए सात पाकिस्तानी बंकर

नई दिल्ली, 09 मई 2017 (IMNB). भारतीय सेना ने अपनी जमीन से ही पाक सेना के ऊपर बड़ी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। भारतीय सेना ने नौशहरा सेक्टर के कसलिस्यां क्षेत्र से सीमा पार कार्रवाई करते हुए पाक सेना की एक चौकी व सात बंकर नेस्तानबूत कर दिए। इस कार्रवाई में पाक सेना के कितने जवान मारे गए यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। 


भारतीय सेना ने पाक सेना को सबक सिखाने के लिए एंटी टैंक मिसाइल का उपयोग किया है। एक मई को पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाक की बार्डर एक्शन टीम के सदस्य जिनमें पाक सेना के विशेष कमांडो व आतंकी मौजूद थे उन्होंने भारतीय खेत्र में दाखिल होकर सेना व सीमा सुरक्षा बल के एक एक जवान को शहीद करके उनके शवों को क्षत विक्षत कर दिया था।

उस दिन भी भारतीय सेना ने पाक सेना को कड़ा जवाब दिया था, लेकिन उसके बाद भारतीय सेना पाक सेना पर अपनी ही जमीन से बड़ी कार्रवाई की तैयारी में जुट चुकी थी। अब भारतीय सेना ने पाक सेना को जवाब देने का कार्य शुरू कर दिया है। भारतीय सेना ने एंटी टैंक मिसाइल का उपयोग करके सीमा के उस पार पाक सेना की एक चौकी व सात बंकर तबाह कर दिए है। इस कार्रवाई में पाक सेना के जवानों के शव बंकरों के बाहर गिरते हुए देखे गए। सूत्रों का कहना है कि आने वाले दिनों में भारतीय सेना इस तरह की कार्रवाई को और तेज करेगी।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision