Latest News

बुधवार, 17 मई 2017

कानपुर - पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए तीन लोगों को किया गिरफ्तार

कानपुर 17 मई 2017 (महेश प्रताप सिंह). अर्मापुर थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की रात एक युवक की ईट पत्थरों से मार-मार कर हत्या कर दी गई थी। नवागत एसओ अर्मापुर आशीष कुमार मिश्रा ने तत्‍परता दिखाते हुये आज मामले का खुलासा किया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


एसएसपी सोनिया सिंह के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी नजीराबाद के मार्ग दर्शन में थानाध्यक्ष अर्मापुर आशीष कुमार मिश्रा ने अपनी पुलिस टीम के साथ मुकदमा संख्या 31/17 धारा 302/201/120 IPC के अन्तर्गत 13 मई दिन शनिवार की रात में केन्द्रीय विद्यालय-2 के सामने हुई हत्या का सफलता पूर्वक खुलासा करते हुए घटना में शामिल तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दे कि बीते शनिवार की रात को सतेन्द्र तिवारी (42)  पुत्र स्व राधे श्याम तिवारी निवासी 115/164 पुरानी बस्ती मसवानपुर थाना कल्याणपुर की हत्या हो गयी थी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी सुलभ तिवारी, बड़ा पुत्र व मुकदमावादी जय तिवारी उर्फ यश तिवारी व कथित जय तिवारी का ममेरा भाई दीपक कठेरिया जो कि मृतक की पत्नी का प्रेमी भी है। ये सब मृतक के शराब पीने की आदत से व घर पर मारपीट करने व खर्च के लिये पैसे ना देने आदि से मृतक से काफी परेशान थे। इसी के चलते इन तीनों ने डेढ़ माह पहले योजना बनाई थी। योजना के अनुसार तीनों ने मिलकर पहले बेहोशी की दवा पिलायी और उसी की मोटरसाइकिल में बैठा कर दूर ले जाकर लोहे की राड व सीमेंट के पत्थरों से मार-मार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने छानबीन कर तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।



Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision