Latest News

गुरुवार, 11 मई 2017

पूर्व मंत्री के पुत्र ने 6 वर्ष तक किया युवती का शारीरिक शोषण, अब कर रहा शादी से इनकार

शाहजहाँपुर 10 मई 2017. पश्चिम बंगाल के कस्बे बारहसात निवासी एक युवती ने प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश वर्मा के पुत्र आकाश वर्मा पर आरोप लगाया है कि उसने युवती को शादी के सब्जबाग दिखाकर 6 साल तक उसका दैहिक शोषण किया, साथ जीने मरने की कस्में खाईं। अब मंत्री पुत्र बेवफ़ाई के रंग दिखाते हुऐ किसी दूसरी युवती के साथ शादी का ताना बाना बुन रहा है।


ये कहानी है एक बंगाली युवती की जो प्यार की भाषा तो समझती है लेकिन हिन्दी टूटी-फूटी ही बोल पाती है। अंग्रेज़ी से एमए तक शिक्षित इस युवती की दास्‍तान बडी दुख भरी है। सूत्रों के अनुसार इस युवती का विवाह 18 बसंत बीतने से पूर्व ही एक युवक से कर दिया गया था। उसके एक संतान भी हुई जिसकी दोनों किडनी खराब थीं। बच्चे का इलाज दिल्ली के अपोलो अस्पताल और चेन्नई व कोलकाता के अस्पतालों में कराया लेकिन काफी रकम खर्च करने के बाद भी उसे बचाया न जा सका। उसका पति भी उसे छोड़ कर चला गया। युवती अपने पिता की अकेली संतान है। इसके पिता अस्थमा के मरीज हैं और उसकी माँ भी बीमार चल रही हैं। पूरा परिवार आर्थिक समस्याओं से जूझ रहा है। 

जीवन के इस संघर्ष के समय में उसका परिचय फेसबुक पर मई 2011 में चैटिंग के दौरान शाहजहाँपुर जिले  के निवासी पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश वर्मा के पुत्र आकाश वर्मा से हुआ। आकाश वर्मा नोएडा के द्रोणाचार्य इंजीनि‍यरिंग कालेज से सिविल इंजीनि‍यरिंग कर रहा था। फेसबुक चैटिंग से दोनों की मोहब्बत का रंग काफी गहरा हो चुका था। इस दौरान आकाश अक्सर कोलकाता जाकर एक महीने में दस से पन्द्रह दिन रुकता था। और युवती के साथ शारीरिक सम्बन्ध भी  बनाता था। इन अन्तरंग दिनों के दौरान युवती ने अपने जीवन के सभी दुख और आपबीती उसको बताये थे। आकाश उसके निराश जीवन में एक रोशनी बनकर आया था, जो उसे जीने की प्रेरणा भी  देता था। उसके साथ जीने मरने की कस्में भी  खाता था। 

युवती के माता पिता तथा उसके पास पडोसि‍यों और कई  मित्रों को भी उनके लि‍व इन रिलेशनशिप की पूरी जानकारी थी। मोहल्ले के कई दुकानदार आदि भी मामले को जानते थे। इस दौरान उसने आकाश को शादी करने के वादे को पूरा करने के लिए भी  कई बार कहा। आकाश ने पिंकी को भरोसा दिलाते हुऐ ये भी कहा कि उसके पिता अवधेश वर्मा को तिलहर विधानसभा सीट से बसपा का प्रत्याशी बनाया गया है। उनके जीतने के बाद वे लोग तुरंत शादी कर लेंगे। लेकिन अवधेश वर्मा की विधानसभा के चुनाव में हुई पराजय के बाद से आकाश वर्मा ने अपनी प्रेम कहानी की किताब को खुर्द बुर्द करना शुरू कर दिया। साथ जीने मरने की खाईं कस्मों को तार-तार करते हुऐ वो प्रेम कहानी को झूठी साबित करने में लग गया। युवती के पिता ने भी  पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश वर्मा से मोबाइल पर बात करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने बात नहीं की। उलटा उन्होंने लि‍व इन रिलेशनशिप प्रकरण को पूर्णतया समाप्त करने के इरादे से अपने पुत्र आकाश वर्मा की शादी की प्लानिंग शुरू कर दी। 

हताश हो कर पीडिता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा डीजीपी और डीएम शाहजहाँपुर को भेजी गई शिकायत में साफ कहा है कि अगर आकाश वर्मा ने उसके साथ बेवफ़ाई करके दूसरी शादी की तो इस स्थिति में वो तथा उसके माता पिता जिंदा रहना पसंद नहीं करेंगे। अब उसे अपने जीवन से मोह खत्म हो गया है। वो अपने माता पिता के साथ अपने प्रेमी आकाश वर्मा के घर आ रही है। वहीं आकर वह अपने माता पिता के साथ जीवन या मौत में से एक को चुनेगी।

जब खुलासा TV टीम ने पूर्व  कैबिनेट मंत्री अवधेश वर्मा से उनके पुत्र आकाश वर्मा की प्रेम कहानी के बारे में पूछा तो वह बोले कि ''इसमें मेरी क्‍या ग़लती है। जब तक चाहा तब तक आकाश ने अंतरंग सम्बन्ध बनाऐ इंज्वाय किया। अब आकाश शादी के लिए तैयार नहीं है। तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं''





Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision