Latest News

बुधवार, 1 फ़रवरी 2017

पति अपनी पत्नी को बनाना चाहता है PORN फिल्म की स्टार

कानपुर 01 फरवरी 2017. एक युवती को प्रेम विवाह करना तब भारी पड गया जब उसके पति ने पहले उस को प्रेम जाल में फंसाकर शादी की फिर बार डान्सर बनाया और उसका सौदा कर उसे देह व्यापार में उतार दिया। इसके बाद भी जब पति का पेट पैसों से नहीं भरा तो उसने पीडिता पर जबरन दुबई जाने का दबाव बनाया जहां वह अपनी पत्नी को पॉर्न स्टार बनाना चाहता था। 

फाइटर अगेन्ट करेप्शन द्वारा आज पीडित महिला को एसएसपी कार्यालय में पेश किया गया जहां आरोपी पति पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिये गये। फाईटर सेना अगेन्सट करप्शन के संयोजक कमलेश फाइटर की अगुवाई में पीडिता एसएसपी कार्यालय पहुंची जहां उसने बताया कि 2013 में उसी मुलाकात रवि पाण्डेय पुत्र ओम प्रकाश पाण्डेय निवासी बाबूपुरवा से लखनऊ एयरपोर्ट पर हुई थी। उस समय वह दुबई से भारत आयी थी और रवि पाण्डे बतौर ड्राइवर के रूप में उससे मिला था। रवि ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया तथा धर्म बदलवाकर आर्य समाज से विवाह किया और पीडिता का नाम अदिति‍ पाण्डेय रख दिया। 

रवि ने पीडिता से कहा कि वह ब्राम्हण परिवार से है इसलिए उसे घर पर नहीं रख सकता और कलकत्ता ले गया जहां बार डान्सर का काम करने का दबाव बनाया और कहा कि पैसा कमाओगी तो घर वाले अपना लेंगे। विरोध करने पर भी पहले चिनार पार्क के सीक्रेट -7 होटल में डांसर बना दिया। फिर उसकी मुलाकात अपने बडे भाई विकास पाण्डेय से कराई और शर्त रखी कि कम से कम 25 लाख कमा कर भाई को दोगी तो बहू स्वीकार कर ली जाओगी। अगस्त 2014 को पीडित के पुत्र हुआ जिसकी दूसरे दिन ही मौत हो गयी। वर्तमान में पीडिता के एक छोटी पुत्री है। 

इसके बाद रवि ने उसका सौदा सिंगापुर के लिए किया और उसके भाई ने दो लाख लेकर उसे जबरन सिंगापुर भेज दिया जहां से वह 10 दिन बाद वापस आ गयी। पति व भाई ने कई रईसों के सामने पीडिता को वेश्या वृत्ति करने पर मजबूर किया और उसका रेप करवाया। यहीं नही रवि के भाई तथा उसके दोस्तों ने भी जबरन शारीरिक सम्बन्‍ध बनाये। जब पुलिस से शिकायत करने को कहा तो तो रवि के भाई ने माता पिता का हवाला देकर माफी मांगी। कुछ समय बाद ही दुबई जाकर पॉर्न फिल्मो में काम करने का दबाव बनाने लगे और कहा कि वहां एक कराेड़ रूपये मिलेंगे जिसका वीडियो भी पीडिता के पास है। जबरन उसका पासपोर्ट लेकर, उसका वीडियो बनाकर उसे भेजने की तैयारी की जा रही है। पति ने उसे जबरन वेश्या तो बना ही दिया अब अश्लील फिल्मों में काम कराने की तैयारी की जा रही थी। 

कमलेश फाईटर ने कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाये और पीडिता की सुरक्षा का प्रबन्ध भी किया जाये क्योंकि उसे कभी भी मरवाया जा सकता है। इस दौरान मौके पर रीता गुप्ता, कमलेश फाईटर, राकेश सिद्धार्थ आदि मौजूद रहे।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision