Latest News

शनिवार, 21 जनवरी 2017

लापता बहन बरामद नहीं हुयी तो ये भाई करेगा चुनाव का बहिष्कार, देगा थाने के सामने धरना

अल्हागंज 21 जनवरी 2017. क्षेत्र के गांव नगला हलू निवासी हरिशंकर पुत्र रामनाथ ने आज पत्रकारों को बताया कि दो माह पूर्व उसकी सोलह वर्षीय बहन को बहला फुसला कर भगा ले जाने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। अगर पुलिस ने उसकी बहन को बरामद नहीं किया तो उसका परिवार विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने और थाने के सामने धरना देने को विवश होगा।

जिलाधिकारी को भेजे गऐ शिकायती पत्र में हरिशंकर ने बताया है की ग्यारह नवम्बर की रात को गांव के ही आति‍श पुत्र बालकृष्ण अपने रिश्तेदारों के साथ उसकी नाबालिग बहन को बहला फुसला कर भगा ले गया था। जिसकी एनसीआर पुलिस ने 26 नवम्बर को दर्ज की थी पर इसके बाद अब तक पुलिस ने न तो उसकी अवयस्क बहन को बरामद किया है और न ही नामदर्ज अभियुक्तों के खिलाफ़ कोई कार्यवाही की है।

हरिशंकर का कहना है कि अभियुक्तों की तरफ से उसके परिवार को बराबर धमकियां दी जा रही हैं। उसके परिवार को खतरा बना हुआ है। पुलिस की खामोशी को देखकर तमाम आशंकायें पैदा हो रही हैं। अगर उसकी बहन की बरामदगी तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी शीघ्र नहीं हुई तो उसका परिवार विधानसभा चुनाव का बहिष्कार  करने और थाने के सामने धरना देने को विवश होगा। हरिशंकर ने बताया कि इस प्रकरण की शिकायत विभाग के उच्चधिकारियों से भी कई बार की जा चुकी है पर कोई कार्यवाही न होने से आरोपियों के हौंसले बुलन्‍द हैं।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision