Latest News

रविवार, 15 जनवरी 2017

अल्हागंज - नीलगाय की टक्कर से बाईक सवार घायल, नहीं पहुँची 108 एम्बूलैंस

अल्हागंज 14 जनवरी 2017 (अमित बाजपेयी). शाहजहाँपुर से घर वापस लौट रहे एक बाईक सवार व्यापारी पुत्र को नीलगाय के द्वारा टक्कर लगने से वो गम्भीर रुप से घायल हो गया उसे चिकित्सा के वास्ते परिवार के लोग फरुखाबाद ले गऐ हैं। दुर्घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने में परिवार के लोगों की मदद की।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला पछौआ निवासी व्यापारी अनिल गुप्ता का पुत्र अमित गुप्ता अपने दोस्त के साथ बाइक से शाहजहाँपुर से अल्हागंज वापस आ रहा था इसी दौरान थाना अल्हागंज के गोरा मोड़ के पास अचानक एक नीलगाय ने सड़क पार करने की कोशिश की जिससे अमित गुप्ता की मोटरसाइकिल नीलगाय से जा टकराई और बाईक सहित वो अपने साथी के साथ दूर तक घसीटता चला गया। जिससे उसका पैर कई जगह से टूट गया। घटना की सूचना पाकर बाईक चालक अमित गुप्ता के परिवार वाले मौके पर पहुँच गए और उसे वाहन से चिकित्सा के वास्ते फरुँखाबाद ले गए।

सड़क दुर्घटना की सूचना एक राहगीर ने मोबाइल से 108  एम्बूलैंस को दी लेकिन काफी इंतजार के बाद भी एम्बूलैंस मौके पर नहीं आई। जब इस सम्बन्‍ध में जानकारी माँगी गई तो बताया गया कि एक नहीं दो दो 108 एम्बूलैंस गाडियां सर्विस के वास्ते भेजी गई हैं। इस दुर्घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी  दी गई थी पुलिस मौके पर पहुची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने मे परिवार के लोगो की मदद की।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision