Latest News

सोमवार, 26 दिसंबर 2016

जेलमंत्री व एसएसपी कानपुर के खिलाफ जनता के किया कैंडल मार्च

कानपुर 26 दिसम्‍बर 2016 (हरि ओम गुप्‍ता). सैक्‍सुअल हैरिसमेंट पीडिता के साथ अत्याचार करने वाले आरोपियों को जेल मंत्री के इशारे पर एसएसपी कानपुर द्वारा लाभ पहुंचाने व संरक्षण दिए जाने का आरोप लगाते हुये आज दो सौ से अधिक लोगों ने मोतीझील स्थित कारगिल पार्क के लेकर अमर शहीद जवान स्थल तक कैंडिल मार्च किया।

आक्रोशित लोगों ने जेल मंत्री रामू वालि‍या व एसएसपी कानपुर नगर के विरूद्ध जमकर विरोध जताया और उ0प्र0 के सीएम से तत्काल न्याय दिलाने की बात कही और चेतावनी दी कि अगर पीडिता को न्याय न मिला तो आंदोलन जारी रहेगा। बताते चले कि लगभग एक वर्ष पूर्व नजीराबाद थाना क्षेत्र में निवास करने वाली गरीब महिला शालू शर्मा पत्नी संजय शर्मा के सैक्सुअल हैरिसमेंट करने के मामले में ज्ञान निकेतन विद्यालय के संचालक हरप्रीत सिंह उर्फ काके सहित अन्य तीन साथियों के विरूद्ध थाना नजीराबाद में मुकदमा दर्ज हुआ था। बताया जाता है कि पुलिस शुरू से ही आरोपियों को बचाने में लगी थी। 

आरोप है कि पुलिस ने जांच में आरोपियों को सपा सरकार के जेल मंत्री की पैरवी का लाभ देकर क्लीन चिट दे दी गयी थी, मगर सोशल मीडिया पर मामला गर्म होने के बाद पुलिस ने दोबारा जांच की तो सभी आरोपी दोषी पाये गये और आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट सीएमएम कोर्ट में दाखिल की गयी। परन्तु इसी के बाद पीडिता को पता चला कि पीडिता व उसके परिवार, गवाहों के साथ उनके अधिवक्ता पर भी थाना काकादेव में पेशबंदी करने के लिए फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है। पीडिता ने आरोप लगाया कि वर्तमान एसएसपी आरोपियों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट को वापस मंगाकर, जेलमंत्री को खुश करने के लिए फिर आरोपियों को क्लीन चिट देना चाहते हैं। स्‍थानीय लोगों ने बताया कि गरीब पीडिता को न्याय दिलाने क लिए शहर की जनता सडकों पर उतरी है और यदि फिर भी पीडिता को न्याय नहीं मिला तो यह संघर्ष जारी रहेगा। साथ ही उपस्थित लोगों ने एसएसपी कानपुर नगर को तत्‍काल सस्पेंड करने की मांग की।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision