Latest News

सोमवार, 7 नवंबर 2016

युवा कांग्रेसी विरोध प्रदर्शन में रिक्शा व बैल गाड़ी चलाकर कलेक्टर को सौपेंगे ज्ञापन


छत्तीसगढ़/रायगढ़ 07 नवम्‍बर 2016 (रवि अग्रवाल). रायगढ़ विधानसभा युवा कांग्रेस के नेतृत्व में गुरुवार 10 नवम्‍बर को भाजपा के शासन में पेट्रोल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी, बढ़ती महंगाई और लगातार युवाओं में बढ़ती बेरोज़गारी को लेकर प्रदर्शन किया जायेगा। सभी युवा कांग्रेसी रिक्शे में गाड़ी रखकर पूरे शहर में भ्रमण करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौपेंगे।

युकां का आरोप है कि भाजपा ने चुनावी समय मेें बहुत सारे वायदे किए मगर सत्ता हाथ लगते ही गिरगिट की तरह रंग बदलते हुए वायदों को चुनावी जुमला बोलकर बचने की फिराक में रही और देशवासियों को अकारण के मुद्दों में उलझाए रखी, वहीं केंद्रीय भाजपा सरकार के कार्यकाल का ढाई वर्ष पूर्ण होने को है मगर एक भी वायदे को पूरा नहीं किया गया बल्कि उलट पेट्रोल के दामों में निरंतर बढ़ोत्तरी की जाती रही, बेरोजगारी का ग्राफ भी काफी अधिक बढ़ता गया, वहीं कमरतोड़ महंगाई ने आम जनजीवन को बुरी तरह से प्रभावित किया। इन समस्त मुद्दों को लेकर रायगढ़ के युवा कांग्रेसियों द्वारा सत्ताधारी पार्टी की वादाखिलाफी के विरोध में प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें सभी युवा कांग्रेसी रिक्शे में गाड़ी रखकर पूरे शहर में भ्रमण करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौपेंगे।

युकां के अध्यक्ष ने कहा कि पेट्रोल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी से स्थिति यही निर्मित होने वाली है कि आम नागरिक अपने वाहनों में पेट्रोल नहीं डला सकेगा और वाहन कबाड़ रूप मेें पड़े रह जाएंगें। दूसरी तरफ सत्ताधारी पार्टी ने राज्य और देश के सभी युवाओं व आम जनता के साथ किये वायदों की वादाखिलाफी करने पर, युवा कांग्रेस विरोध प्रदर्शन के द्वारा राज्य व केंद्र की भाजपा सरकार को जोरदार तमाचा जड़ेंगें, क्योंकि देश की आम जनता के साथ छलकपट किया गया और झूठे वादे कर गुमराह किया गया, मात्र वोट व कुर्सी के लिए ऐसा प्रपंच किया जाना बेहद शर्मनाक है, ऐसा करना राजनीति को कलंकित करने जैसा है, वर्तमान केंद्र व राज्य की राष्ट्रीय स्तर की सत्ताधारी पार्टी ने राजनीति के नैतिक मूल्यों का पतन कर दिया है। 

इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से विधानसभा अध्यक्ष लोकेश साहू, उपाध्यक्ष रानू यादव, महासचिव अजहर हुसैन उपस्थित रहेंगे, इनको लेकर साथ ही सुधीर यादव और प्रतीक नामदेव द्वारा प्रदर्शन का आगाज़ किया जायेगा। जिसमें युकां प्रदेश सचिव संदीप अग्रवाल एवं जिला प्रमुख अमरजीत आहूजा, जिला महासचिव कौशिक की उपस्थिति में सम्पन्न होगी। जिसमें रायगढ़ विधानसभा के सभी युवा कांग्रेसियों के साथ ही आमजन व व्यापारी वर्ग भी उपस्थिति होंगें।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision