Latest News

गुरुवार, 24 नवंबर 2016

घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने लगाई फाँसी

कानपुर 24 नवम्‍बर 2016. नौबस्ता थाना क्षेत्र के योगेंद्र विहार में आज एक विवाहिता ने घरेलू कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय पति बच्चों को स्कूल से लेने के लिए गया था। घर खाली पाकर महिला ने अंदर से कमरा बन्द कर लिया और फांसी के फंदे पर झूल गई। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना दिये जाने के बावजूद 2 घंटे तक पुलिस का नहीं पहुंचना चर्चा का विषय रहा।


रजनीश तिवारी योगेंद्र विहार में पत्नी शोभा तिवारी उर्फ़ शैलू और दो बेटियां गौरी और वैष्णवी के साथ रहते हैं। बिधनू स्थित एक पेट्रोल पंप में नौकरी करके अपना परिवार चलाते हैं। 11 साल पहले रजनीश का विवाह कन्नौज की रहने वाली जय नारायण द्विवेदी की बेटी शोभा उर्फ शैलू से हुआ था। परिजनों की माने तो शैलू पहले भी छोटी-छोटी बातों से नाराज होकर आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी है। लेकिन मौक़ा रहते उन्हें किसी तरह से समझा बुझा दिया जाता था।

पति की माने तो इसी वजह से उसने अपने घर के कमरों में दरवाजे नहीं लगवाए थे। की कहीं वो कोई गलत कदम न उठा ले। उसने बताया कि दीपावली में गाँव जाना था। इसलिए चोरी के डर से कमरे में दरवाजा लगवा दिया था। रजनीश ने बताया कि बीते दिन पत्नी ने उससे ससुर जी के साथ किसी शादी में जाने की बात कही थी। जिस पर उसने पैसे न होने का हवाला देकर उस बात को टाल दिया। उसी बात से शायद वो नाराज थी।मृतका के मामा ज्ञानेंद्र प्रकाश त्रिपाठी की माने तो बीते कुछ दिनों पहले शैलू घर आई थी। लेकिन उसने इस तरह की कोई बात नहीं बताई थी।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision