Latest News

शनिवार, 1 अक्तूबर 2016

सर्जिकल स्ट्राइक से दहशत में दुश्मन, POK से कैंप छोड़कर भागे 300 आतंकी

नई दिल्ली, 01 अक्टूबर 2016 (IMNB). आतंकवाद के खिलाफ पीओके में भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक से आतंकवादी दहशत में हैं। ऐसी सूचना है कि लगभग 300 आतंकी कैंप छोड़कर भाग गए हैं। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि आतंकवाद के खिलाफ भारत के सर्जिकल स्ट्राइक से पहले वहां 500 से अधिक आतंकी कैंपों में थे।

मुंबई हमले के गुनहगार अजमल कसाब को जिस कैंप में ट्रेनिंग दी गई थी, उस कैंप से भी आतंकी भाग गए हैं। उनको अपने मारे जाने का डर सता रहा है। ये कैंप मुजफ्फराबाद के पास है। बताया जा रहा है कि 24 कैंपों से आतंकी अपने घर की ओर भाग गए हैं या पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने उनको पीओके में ही कहीं छिपा दिया है। गौरतलब है कि उरी हमले के बाद बुधवार देर रात भारतीय सेना पीओके में दाखिल हुई थी और चार जगहों पर आतंकियों पर कहर बनकर टूट पड़ी थी। इस कार्रवाई में लगभग 50 आतंकी मारे गए थे और 7 आतंकी कैंपों को नष्‍ट कर दिया गया था।
मोदी को सईद ने दी गीदड़ धमकी -
भारतीय सेना के इस कदम से आतंकियों का सरगना हाफिज सईद भी हिल गया। मुंबई हमले का मास्टर माइंड सर्दद ने भारत को गीदड़ धमकी दी। उसने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अब जानेंगे कि लक्षित हमले का क्या मतलब होता है। सईद ने फैसलाबाद में एक जनसभा में कहा कि हम आपको बताएंगे कि असली लक्षित हमला क्या होता है, और आपको जल्द ही माकूल जवाब मिलेगा।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision