Latest News

शनिवार, 15 अक्तूबर 2016

ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सब मानें :- तारिक अनवर

पटना 15 अक्टूबर 2016 (IMNB). एनसीपी सांसद तारिक अनवर में ट्रिपल तलाक के ज्वलंत मुद्दे पर कहा है कि इसको लेकर जो भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आता है वो सभी पक्षों को मान्य होना चाहिए. अनवर ने कहा भारत सरकार ने जो ट्रिपल तलाक को खत्म करने के लिए जो अपना पक्ष रखा है उसे सुप्रीम कोर्ट देखेगा और उस पर सही फैसला लेगा.

सांसद तारिक अनवर ने यह भी कहा की बहुत सारे मुस्लिम देशों में ट्रिपल तलाक की परंपरा बहुत पहले खत्म की जा चुकी है. 'कई मुस्लिम संगठन और मुस्लिम महिलाएं ट्रिपल तलाक की प्रथा को खत्म करने की मांग कर रहे हैं. कुछ मुस्लिम संगठनों का कहना है ट्रिपल तलाक गैर इस्लामिक है', सांसद तारिक अनवर ने कहा कि वहीं दूसरी ओर जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूकने जाने के लिए तारिक अनवर ने गंभीरता से नहीं लेने की बात कही.

अनवर ने आगे कहा कि हमारे यहां मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री या हम लोगों का रोज पुतला फूंका जाता है. इस को गंभीरता से लेने की आवश्यकता नहीं है सार्वजनिक जीवन में इस तरह की बातें होती रहती हैं. वही आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर तारिक अनवर ने कहा के बीजेपी में सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता को लेकर श्रेय लेने की होड़ मची हुई है और बीजेपी उत्तरप्रदेश चुनाव में सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे को भुनाने की पूरी कोशिश करेगी लेकिन उसे इसका जरा भी फायदा नहीं मिलेगा. तारिक अनवर बोले कि बीजेपी के लोग श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं. अनवर ने कहा कि भारतीय सेना ने इस तरह की कार्रवाई पहली बार नहीं की है लेकिन क्रेडिट इस तरह लिया जा रहा है मानो भारतीय सेना ने पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक किया हो.

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision