Breaking News

नौबस्ता में गलत दिशा से सडक पार कर रहे पिता पुत्र को ट्रक ने रौंदा

कानपुर 14 अक्‍टूबर 2016 (मोहित गुप्‍ता). नौबस्ता थाना क्षेत्र में आज सिमरा गाँव की तरफ से गलत दिशा से सड़क पार कर रहे बाप बेटे को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंद दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में 4 साल की बेटी बाल-बाल बच गयी।
जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने गोपाल नगर नौबस्ता हाई वे जाम कर दिया और पथराव करते हुए मुआवजे की मांग करने लगे। मौके पर पहुँची कई थानों की पुलिस समेत आलाधिकारियों ने हल्का बल इस्तेमाल कर जाम खुलवाया।

नौबस्ता थाना क्षेत्र के केशव नगर निवासी पप्पू पासी के घर में पत्नी संगीता, 1 लड़का शेजल(7), लड़की मुन्नी(4) है। भाई शुभम के मुताबिक आज सुबह वो बच्चों को साईकल में बैठा कर स्‍कूल छोड़ने जा रहा था। तभी गोपाल नगर की तरफ से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्‍‍हें रौंद दिया। मौके पर ही पिता व बेटे की मौत हो गई। जबकि मुन्नी घम्भीर रूप से घायल है। मौके से ट्रक छोड़ भाग रहे चालक को पब्लिक ने दौड़ा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। परिजनों ने गोपाल नगर नौबस्ता हाईवे जाम कर, हंगामा करते हुए मुआवजे की मांग की और पथराव करने लगे। सूचना पर पहुँची पुलिस ने हल्का बल इस्तेमाल कर जाम खुलवाया पर इस हंगामें के दौरान 2 घंटे तक हाईवे बाधित रहा।