Latest News

सोमवार, 26 सितंबर 2016

कानपुर - चोरी हो या डकैती, अगर मीडिया को कुछ बताया तो तुम्‍हारी खैर नहीं

कानपुर 26 सितम्बर 2016 (मोहित गुप्ता). गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी में इन दिनों चोरों का ख़ौफ़ बढ़ता जा रहा जिससे गुजैनीवासी सहमे हुए हैं। सूत्रों की माने तो चौकी जाने पर चौकी इंचार्ज मिलते नहीं हैं, फोन करने पर बहाने बना कर मामला टाल देते हैं। यही नहीं मीडिया को घटना बताने पर ये पीडितों को धमकाते भी हैं।

सूत्र ये भी बताते है की चौकी इंचार्ज देवेंद्र सिंह आपको क्षेत्र के ही एक गेस्ट हॉउस में वीआईपी सुविधाओं का लुत्‍फ उठाते मिल जायेंगे। जानकारी के अनुसार कारोबारी कृष्ण कुमार शर्मा के घर पर पत्नी, दो बेटे विनय व विपिन एवं बहु पूजा शर्मा है। कल देर रात चोरों ने छत के रास्ते से कमरे में घुस कर नगदी, जेवर, बाइक समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। कृष्ण कुमार ने बताया की कल रात बहु व बड़ा बेटा ऊपर के कमरे में सो रहे थे, छोटा बेटा छत पर सोया हुआ था। रात लगभग 2 बजे चोर छत के रास्ते अंदर कमरे में घुसे और सो रहे बेटा बहु के मुँह पर स्प्रे डाल कर बेहोश कर दिया और 2 महँगे मोबाइल तथा लॉकर की चाभी उठा कर पीछे के कमरे से 20 हजार नगद, जेवर और नकदी मिला कर 2 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। 

सुबह उठकर जब घरवालों ने देखा तो घर का पूरा सामान फैला हुआ था। जिसकी सूचना पीडितों ने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने छानबीन शुरू ताे की पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। बहु पूजा ने बताया की बीते दिनों घर के बगल में सुभाष के घर में भी चोरी हुई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की और चौकी इंचार्ज देवेन्द्र सिंह पीडितों पर दबाव बनाते हैं की किसी मीडिया वाले को घटना की जानकारी मत दिया करो।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision