Latest News

सोमवार, 26 सितंबर 2016

सड़क दुर्घटना में सब्ज़ी विक्रेता की मौत दो अन्य घायल

अल्हागंज 26 सितम्बर 2016. क्षेत्र में दो अलग अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक सब्ज़ी विक्रेता की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गये। मारुती वैन की टक्कर से हाथ ठेला लगाने वाले एक सब्ज़ी विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी सड़क दुर्घटना में सड़क पर मरी नीलगाय से टकराकर दो बाईक सवार घायल हो गए।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार आज रविवार की शाम लगभग सात बजे ग्राम बेलाखेडा निवासी बंशीलाल कुशवाह का पैंतीस वर्षीय पुत्र वीरपाल कुशवाह सब्ज़ी का हाथ ठेला लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। हमेशा की तरह आज भी  वह कस्बे में सब्ज़ी बेचकर वापस घर जा रहा था। तभी कालेज गेट के पास हाईवे पर जलालाबाद की तरफ़ से तेज गति से आ रही मारुती वैन ने सब्ज़ी की ठेली में टक्कर मार दी। जिससे वीरपाल उछल कर सड़क से फुटपाथ पर जा गिरा, जिससे उसके सर में घातक चोट लगी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

मौके पर मौजूद कुलवीर यादव ने बताया कि मारुती वैन के पीछे पुलिस की भी  गाड़ी थी लेकिन वैन को पकडने का प्रयास नहीं किया। जिससे आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया, घटना की सूचना जिला पंचायत सदस्य विजेन्द्र सिंह यादव को भी  दी गई। लोगों ने उनसे मौके पर भी आने को कहा, बाद में पुलिस से हुई वार्ता में मृतक को एसओ धर्मेन्द्र कुमार के द्वारा मृतक आश्रितों को सहायता दिलवाने के अश्वासन पर कुछ वाहनों को जाने दिया गया। लेकिन परिवार की महिलाओं के आ जाने के बाद ग्रामीणों ने दुबारा जाम लगा दिया जिससे वाहनों की लम्बी लाईनें लग गई।

मरी नील से टकराकर दो बाईक सवार घायल -
बताते है कि कस्‍बे के महेन्द्र शुक्ला की बजाज बाईक एजेन्सी की दुकान रुपापुर है जबकि दूसरे बाईक सवार संजय राठौर का क्लीनिक वहीं पर है। घायल महेन्द्र शुक्ला ने बताया कि वो अपनी बाईक से वापस रुपापुर से अल्हागंज घर वापस आ रहे थे। पीछे बाईक पर संजय राठौर बैठे थे सेढा नाले के पास रात के अंधेरे में सड़क पर मरी पडी नीलगाय से बाईक टकरा गई। जिससे दोनों लोग सड़क पर उछल कर जा गिरे। उनके पैर तथा दाहिने बाजू में गहरी चोट लगी है। जबकि डा. संजय के मामूली खरोंचे लगी। घटना की सूचना सरकारी एम्बूलैंस को दी गई, बाद में महेन्द्र शुक्ला को लादकर नगर के सामुदायिक केन्द्र पर लाया गया जहाँ प्राथमिक चिकित्सा के बाद दूसरे अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया ।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision