Latest News

बुधवार, 28 सितंबर 2016

कानपुर - पति ने की अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश

कानपुर 27 सितम्बर 2016 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाना क्षेत्र में दहेज का केस करने से खफा पति ने अपनी पत्‍नी को आज जान से मारने का प्रयास किया। पति अपने साथियों के साथ पत्‍नी को उसके घर से उठा ले गया और मारने पीटने के बाद उसे मरा समझ कर हाईवे के किनारे  फेंक गया।

जानकारी के अनुसार पनकी कटरा निवासी छोटे लाल ने अपनी बेटी आरती की शादी तीन साल पहले नौबस्ता निवासी राहुल पुत्र स्व: शिव राम के साथ बड़े धूमधाम से की थी। लड़की के पिता ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद से राहुल आरती को बात बात पर मारता पीटता था। किसी तरह आरती अपने पिता के घर आ गई और परिजनों को सारी बात बताई। लड़की ने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में केस लगाया है।

पिता छोटे लाल ने बताया कि केस लगाने से खफाा राहुल आये दिन नये नंबरों से फोन पर जान से मारने की धमकी देता था। सोमवार की रात राहुल और उसके साथी वैन से आये और आरती को घर के अंदर से जबरदस्ती उठा ले गये। परिजनों ने इसकी सूचना डायल 100 और पनकी थाने में की। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए खोजबीन शुरू की तो आज सुबह सरायमीता हाईवे के पास से आरती को खून से लथ-पथ बेहोशी की हालत में बरामद किया । पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी और उसको इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराते हुये उसके पति राहुल को गिरफ्तार कर लिया है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision