Latest News

शनिवार, 10 सितंबर 2016

चोरी के डीजल समेत एक गिरफ्तार, पचास लीटर डीज़ल बरामद

अल्हागंज 10 सितम्‍बर 2016. नगर के एक ट्रान्‍सपोर्ट व्यवसायी के ट्रक से 150 लीटर डीजल चोरी करने वाले एक चोर को पुलिस ने आज पकड़ कर जेल भेज दिया। एसओ धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि घटना की रिपोर्ट प्राप्त तहरीर के आधार पर लिखी जा रही है तथा गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा जायेगा।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला शिवपुरी निवासी व्यवसायी रमेश गुप्ता पुत्र गोपाल गुप्ता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि बृहस्पतिवार की रात को उनका लोड ट्रक गल्ला मंडी मे खड़ा था। इसी दौरान गांव साहबगंज निवासी कौशल पुत्र सत्यपाल तथा सरवण पुत्र गणेश ने ट्रक के टेंक की टी को  खोलकर डीज़ल चुरा लिया। ट्रक चालक को सुबह ट्रक से डीज़ल चोरी का पता लगा, मौके पर तमाम डीजल फैला भी पाया गया।

चोरों की तलाश में पुलिस तथा पीडित द्वारा कई जगह पूछताछ की गई। सुराग मिलने पर व्यवसायी रमेश गुप्ता ने आज कौशल को पकड़ कर पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान पकडे गऐ कौशल की निशान देही पर पचास लीटर डीजल पुलिस ने बरामद कर लिया, जबकि दूसरा चोर सरवण फरार हो गया है। दूसरी तरफ़ एसओ धर्मेन्द्र कुमार का कहना है कि घटना की रिपोर्ट प्राप्त तहरीर के आधार पर लिखी जा रही है तथा गिरफ्तार कौशल को जेल भेजा जा रहा है।

Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision