Latest News

सोमवार, 15 अगस्त 2016

कानपुर - पनकी में धूमधाम से मनाया गया स्‍वतंत्रता दिवस

कानपुर 15 अगस्त 2016 (महेश प्रताप सिंह). पनकी पावर हाउस सीआईएसएफ ग्राउंड एवं स्‍थानीय पनकी थाने में 70वां स्वतंत्रता दिवस आज धूमधाम से मनाया गया। CISF ग्राउंड में पनकी पावर हाउस के महाप्रबंधक हिरामन प्रसाद सिंह ने ध्वजारोहण किया एवं उप कमाण्डेन्ट अरविन्द कुमार सिंह के औसुब इकाई पीटीपीएस पनकी के तत्वाधान में जवानों के द्वारा सलामी दी गयी। वहीं थाना परिसर में थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने झंडा फहराया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

CISF ग्राउंड में जवानों और बच्चों की प्लाटून मार्च पास्ट करते हुए सैल्यूटिंग मंच से होकर गुजरी। कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रीय गीत से की गई। महाप्रबंधक ने गुब्बारे और कबूतरों को उड़ाया। इसके बाद विधुत परिषद इण्टर कालेज के छात्राओं ने मनमोहक झांकिया व गान प्रस्तुत करके दर्शकों को ताली बजाने के लिये मजबूर कर दिया। महाप्रबंधक ने एम के कौशिक, संतोष कुमार, डीके पाठक और जेजे सिंह को सम्मानित किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में सहायक कमाण्डेन्ट बीपी यादव, सहायक कमाण्डेन्ट रतन लाल, इन्स्पेक्टर एसी मिश्रा, उपनिरीक्षक / कार्य. बीपी मंडल व उनकी विजीलेंस टीम और सीआईएसएफ के अधिकारीगणों का योगदान सराहनीय रहा।

वहीं दूसरी तरफ पनकी थाने में भ्‍ाी 70वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। पनकी थाना अध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने झंडा फहराया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। थाने के समस्त पुलिस कर्मियों ने मिठाईयां बांटकर स्वतंत्रता दिवस का पावन पर्व मनाया।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision