Latest News

शुक्रवार, 1 जुलाई 2016

कानपुर में सराफा व्‍यापारी के साथ 7 लाख की लूट, पुलिस बैकफुट पर

कानपुर 1 जुलाई 2016 (मोहित गुप्‍ता). शहर का क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है और कानपुर पुलिस बैकफुट पर नजर आ रही है। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की साढ चौकी के अंतर्गत बरईगढ़ गेट के पास कल शाम अपाचे सवार तीन बदमाशों ने एक ज्वैलर्स की आँख में मिर्च झोंककर उसके पैर में फायर किया और तकरीबन 7 लाख की ज्वैलरी व नगदी लूटकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने तुरन्त ही पीड़ित को घायल हालात में हैलेट पहुंचाया। जहानाबाद चौक निवासी रामू गुप्ता की साढ़ व बरईगढ़ में जय माँ लक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से दो दुकानें हैं। बरईगढ़ में उनका छोटा बेटा गोपाल बैठता था। रोजाना की तरह पिता रामू व गोपाल दुकान बन्द करके घर जाने को बाइक से निकले और जैसे ही वो बरईगढ़ गेट के पास पुहंचे, पीछे से आये ग्रे कलर की अपाचे सवार तीन नकाबपोश युवकों ने गोपाल की आँखों में मिर्च झोंककर उसे गिरा दिया और उसके गले में पड़े बैग को छीनकर भागने लगे। इसी बीच एक लुटेरे ने गोपाल के ऊपर फायर झोंक दी । गोली गोपाल के पैर में जा घुसी और लुटेरे भाग निकले।
लूट की सूचना  पर पहुंचे सीओ सर्किल ने घटनास्थल की जाँच करते हुए बदमाशों की तलाश ने टीम लगा दी है ।
इलाकाई लोगों के अनुसार आपचे सवार युवक जिनकी उम्र 20 से 25 वर्ष रही होगी, कई दिनों से इलाके में चक्कर लगा रहे थे लेकिन वे इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे देंगे इसका अंदाजा किसी को नहीं था ।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision