Latest News

बुधवार, 29 जून 2016

रंगीन सपने दिखा व्यापारी को बुलाकर खींचे अश्लील फोटो

कानपुर 29 जून 2016 (शीलू शुक्‍ला/मोहित गुप्‍ता). रंगीन सपने दिखाकर एक महिला ने बारदाना व्यापारी को अपने फ्लैट पर बुलाकर एक युवती संग अश्लील फोटो खींचे। एक सिपाही की मदद से व्यापारी की फोटो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग की। रुपये वसूलने गये दो युवकों में से एक युवक को परिजनों ने शक होने पर पकड़ लिया। घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी सिपाही समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कलक्टरगंज निवासी दाल मिल संचालक राजन जैन का बेटा अर्पित बारदाना का व्यापार करता है। अर्पित मंगलवार शाम एक डांस ग्रुप चलाने वाली महिला के फोन पर बर्रा कर्रही पानी की टंकी के पास पहुंचे। जहां पहले से मौजूद दो युवक उन्हें एक फ्लैट में ले गये। वहां फोन करने वाली महिला के साथ कुछ युवतियां व एक सिपाही मौजूद था। इसी बीच म्यूजिक के साथ युवतियों ने डांस शुरु कर दिया। फोटो शूट करते-करते एक युवती ने अश्लीलता शुरु कर दी। अर्पित के विरोध पर जबरन उसके साथ अश्लील फोटो खींचे और उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए दो लाख रुपये घर से मंगाने को कहा। ऐसा न करने पर दुष्कर्म के मामले में जेल भी भिजवाने की धमकी दी।

डरे सहमे व्यापारी ने अपने मित्र को फोन कर 2 लाख रूपए मंगवाए, दोस्त को शक होने पर उसने कारोबारी के परिजनों को सूचना दी। बर्रा बाईपास के राम मिष्ठान पर पैसे लेने आए युवक को परिजनों ने धर दबोचा। उधर सूचना मिलते ही फ्लैट से सभी लोग भाग निकले, कारोबारी के पिता ने बेटे की अपहरण की सूचना पुलिस को दी। एसपी साऊथ डॉ संजय यादव ने बताया की कारोबारी की तहरीर पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, वसूली और धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी जरौली निवासी सिकंदर उर्फ़ उपेन्द्र सिंह उर्फ़ बाबा ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी सिपाही की पहचान गुजैनी चौकी में तैनात मनीष गुप्ता के रूप में हुई है। सिपाही को देर रात एसएसपी शलभ माथुर ने निलंबित कर दिया।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision