Latest News

गुरुवार, 16 जून 2016

डीसीएम और ट्रक की भिड़न्त में तीन की मौत, 36 घायल

शाहजहाँपुर 16 जून 2016. जिले के पूरनपुर मार्ग पर लौहंगापुर जंगल में सामने से आ रहे ट्रक ने एक डीसीएम में टक्कर मार दी। जिसमें चालक समेत तीन की मौत हो गयी व 36 लोग धायल हो गये।  टक्कर इतनी जोरदार थी की डीसीएम में आग लग गयी।सूचना मिलते ही खुटार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर मौजूद 102 व 108 एम्बुलेंस तुरन्त मौके पर पहुँची और घायलों को अस्पताल में भर्ती  कराया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार उत्तराखण्ड के जनपद ऊधम सिंह नगर के कस्बा काशीपुर मजरा निवासी निखिल कुमार अपने ही प्रान्त के नकुल कुमार के साथ जनपद लखीमपुर खीरी के कस्बा गोला में बालाजी शोभा यात्रा में अन्य कलाकारों के साथ शामिल होने आया था। साथ में नकुल का भाई अमन और काशीपुर निवासी कुशाल ,दिनेश , व्यास शर्मा , अंजू , चालक रंजीत सिंह ,शुभम शर्मा , शुभम कुमार ,रोहित कुमार , विवेक कुमार,और मोहल्ला रामनगर के रवी ,पारश ,शर्मा ,आकाश,धीरेश ,मनीष ,मोहित ,शिवा इसी जनपद के गाँव जसपुर के नकुल उसका भाई अमन ,काजल , शंकर ,अंजली , बिजेश , ललित और इसी जनपद के थाना ठाकुर द्वारा के गाँव रामपुर गागर के राजीव  जिला नैनीताल के कस्बा रामनगर अर्जुन जिला मुरादाबाद के पाक वाडा निवासी आकाश और इसी जनपद के कस्बा अफजलगढ़ निवासी राहुल और गासमपुर निवासी राहुल मुरादाबाद जनपद के कस्बा रामपुर के मोहल्ला सुरजनपुर नगर के कपिल इसी जनपद के कस्बा मालधाम निवासी भूपेश आर्य और मुरादाबाद जनपद के गाँव पोक वाड़ा निवासी आकाश और कस्बा बहेड़ी भोजपुर निवासी गौरव पार्टी कलाकारों के साथ आये थे। 

बीती रात लगभग 3 बजे सभी कलाकार अपनी डीसीएम में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। पूरनपुर मार्ग पर लौहंगापुर जंगल में सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमे चालक रंजीत सिंह, काजल व अमन की मौके पर मौत हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी की डीसीएम में आग लग गयी। आग को बमुश्किल बुझाया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस व ग्रामीणों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। हादसा इतना भयानक था कि पुलिस कर्मियों के पसीने छुटने लगे उन्होंने इसकी सूचना तुरन्त आला अधिकारिओं को दी। इधर सूचना मिलते ही खुटार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर मौजूद 102 व 108 एम्बुलेंस ने तुरन्त मौके पर पहुँच कर घायलों को अस्पताल में भर्ती  कराया। हालत गम्भीर होने पर 36 घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया। मौके पहुँचे एसपी देहात रमेश कुमार भारतीय व सीओ पुवायां सुधीर कुमार सिंह ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। मृतकों का पंचनामा भरकर शवों को शव विच्छेदन गृह भेज दिया गया।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision