Latest News

मंगलवार, 28 जून 2016

कानपुर - पनकी रेलवे क्रासिंग पर कटा मिला आढ़ती का शव

कानपुर 28 जून 2016 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थानाक्षेत्र में रेलवे क्रासिंग पर दो भागों में मिले आढती के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर घटना की जानकरी परिवार को दी। इधर मौके पर पहुंचे घरवालों ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।

सचेंडी थानाक्षेत्र के जुगलपुर कालिन्द्री गांव में रहने वाला अभय सिंह चैहान चकरपुर मंडी में आढ़ती है। भाई अम्बूज ने बताया कि रविवार की शाम से भाई कहीं लापता हो गया। घरवालों ने चकरपुरी मंडी से लेकर रिश्तेदार व दोस्तों के घर बेटे की तलाश की, लेकिन कहीं भी उसका कोई पता नहीं चल सका। आज सुबह पनकी के कपली रेलवे क्रासिंग पर दो भागों में कटे शव की जानकारी होने पर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने का प्रयास शुरु कर दिया।

मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से पुलिस ने शव की पहचान की और घटना के बारे में परिवार को जानकारी दी। बेटे की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंचे घरवाले दो भागों में कटे बेटे के शव को देखकर हत्या का आरोप लगाया है।पनकी एसओ आशीष कुमार मिश्रा का कहना है कि शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार के तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मामला साफ हो सकेगा।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision