Latest News

मंगलवार, 14 जून 2016

शाहजहाँपुर - मन्दिर जा रही महिला से बाइक सवारों ने लूटी चेन

शाहजहाँपुर 14 जून 2016 (ब्‍यूरो कार्यालय). कोतवाली थाना क्षेत्र में लूट की घटनायें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शहर में पुलिस का इकबाल समाप्त हो गया प्रतीत होता है। अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला महमंद गढ़ी पटे फाटक निवासी मंजू गर्रा स्थित मन्दिर रिक्शे से अपने पति प्रवेश के साथ जा रही थी। गर्रा पुल स्थित पीछे से आ रहे दो बाइक सवार युवकों ने महिला के पीछे झपट्टा मारकर चैन लूट ली।

जानकारी के अनुसार महिला ने दिलेरी दिखाई और युवक का हाथ पकड़ लिया। आधी चैन महिला के हाथ में ही रह गई। महिला ने फुर्ती दिखाते हुए बाइक को पीछे से कसकर पकड़ लिया जिससे बाइक सवार हड़बड़ाकर गिर गया और भागने लगा। महिला के पति प्रवेश ने पीछा किया तो युवक पुल से कूद गया। स्‍थानीय पब्लिक ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। एक युवक बाइक लेकर भागने में सफल हो गया। पब्लिक ने लुटेरो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

लगातातर हो रही लूट की घटनाओं से नाराज लोगों ने कोतवाली में पुलिस का घेराव किया। लोगों का कहना है कि कोतवाली में दो दिन से लगातार चेन लूटने की घटनायें हो रही है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। इससे पहले रविवार को सत्संग जा रही मोहल्ला चौकसी निवासी मधु टण्डन से कच्चे कटरा के पहले बाइक सवारों ने गले में पहनी सोने की चेन लूट ली थी। चेन लूट की घटना कल और आज दोनों का समय लगभग 9 बजे के आसपास रहा है। शहर में हो रही चेन लूट की घटनाओं से महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। लूट व फायरिंग की घटनाओं पर खाकी कंट्रोल नहीं कर पा रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision