Latest News

सोमवार, 21 मार्च 2016

कानपुर - पनकी में सब्जी विक्रेता की हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार

कानपुर 20 मार्च 2016 (महेश प्रताप सिंह). एसपी पश्चिम सचिन्द्र पटेल ने पुलिस लाइन में आज पनकी में सब्जी विक्रेता की हत्या का घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पनकी थाना क्षेत्र में बीते दिनों सब्जी विक्रेता सुन्दर लाल का शव पनकी पुलिस ने बरामद किया। मृतक के भाई रामनाथ द्वारा हत्या का आरोप लगाये जाने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि के बाद पनकी थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने गहनता से जांच शुरु कर दी थी।
जांच के दौरान फारेंसिक टीम ने पड़ोसी सुनील के घर में तफ्तीश की और साक्ष्य जुटाये। पुलिस के पूछताछ पर सुनील के परिवार ने बताया कि वह घटना के बाद से घर से गायब है। पुलिस का शक पक्का हो गया और उसे पकड़ लिया। एसपी ने बताया कि पनकी पुलिस के पूछताछ पर हत्यारोपी सुनील ने बताया कि मृतक सब्जी बेचने के बाद अधिक रात हो जाने के चलते अक्सर मेरे घर पर सो जाता था। 18 फरवरी की रात जब सुनील पड़ोसी दोस्त विकास शर्मा व विकास दूबे के साथ कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे। तभी सुन्दर सब्जी बेचकर घर आया, सब्जी विक्रेता द्वारा लिए गये उधार पैसों को सुनील मांगने लगा।

सुन्दर लाल द्वारा बाद में पैसा दिए जाने की बात कहकर सुनील उससे झगड़ा करने लगा।जिसके बाद विवाद हुआ और सुन्दर लाल के कमरे में ले जाकर सिल बटटे से चहेरे पर वार कर अंगौछे से गला घोट दिया। एसपी ने बताया कि पुलिस ने कत्ल का सामान बरामद कर लिया है तथा आरोपियों को सुन्दर लाल की हत्या में हत्याभियुक्त पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision