Latest News

मंगलवार, 1 मार्च 2016

कानपुर - आईरा की बैठक में प्रत्याशियों ने रखा चुनावी एजेंडा

कानपुर 1 मार्च 2016. किदवई नगर स्थित मार्बल मार्केट में आज आईरा (ऑल इण्डिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन) की एक आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी 13 मार्च को होने वाले जिला स्तरीय चुनाव के विषय में चर्चा हुई, वहीं इस चुनाव में विभिन्न पदों के लिए खड़े हो रहे प्रत्याशियों ने वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं सदस्यों के सामने अपना-अपना एजेंडा भी रखा। बैठक में बड़ी संख्या में मौजूद सदस्यों ने संगठन की उपलब्धियों के लिये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पुनीत निगम को सम्मानित किया।

बैठक में वक्‍ताओं ने कहा की एक उम्दा पत्रकार होने के साथ साथ पुनीत निगम ने पत्रकार हितों के लिए जी तोड़ परिश्रम किया है। कहीं भी और किसी भी हाल में पीड़ित पत्रकारों की फौरी मदद कर राहत पहुंचाई। सभी ने जमकर आईरा ज़िंदाबाद के नारे लगाए। आईरा के प्रदेश प्रवक्‍ता श्री नीरज तिवारी ने कहा कि आईरा का गठन ही हर स्तर पर पत्रकारों की समस्याओं को समग्र रूप से सुलझाने के लिए हुआ है। एकजुटता के साथ संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए पुनीत निगम ने अंत में सभी सदस्य पत्रकार भाइयों को धन्यवाद दिया। आईरा की इस बैठक में अतिथि के रूप में मौजूद कानपुर दक्षिण व्यापार मंडल के अध्यक्ष कमल उत्तम एवं किदवई नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष अनूप तिवारी ने पत्रकार और समाज के हित में आईरा के कार्यों की जमकर प्रशंसा की, और भविष्य में हर प्रकार से पत्रकारों का सहयोग करने का वायदा किया। एजेंडा बताते हुए कार्यकारिणी सदस्य पद के प्रत्याशी पप्पू यादव ने कहा की वो समस्या में फंसे पत्रकार के पास डायल 100 नंबर के रिस्पांस से भी तेज पहुँचने का वादा करते हैं। पूर्व में वे खुद को साबित भी कर चुके हैं। जिलाध्यक्ष पद के प्रत्याशी निवर्तमान जिलाध्यक्ष आशीष त्रिपाठी, डी.के.गुप्‍ता, श्रवण कुमार गुप्‍ता, दिग्विजय सिंह, सौरभ गुप्‍ता, मो. नदीम, निखिल शुक्‍ला आदि ने कहा की वो हर स्तर पर पत्रकारों की समस्या के लिए हाजिर हैं। लीगल प्रौब्लम्स फेस करने वाले और रिपोर्टिंग के दौरान की समस्याओं को वो आईरा की लीगल सेल और एक्सपर्ट्स के माध्यम से तुरंत सोल्व करवाएंगे। 
बैठक में प्रमुख रूप से अभिषेक त्रिपाठी, पुनीत निगम, नीरज तिवारी, योगेन्द्र अग्निहोत्री, श्रवण कुमार गुप्ता, शीलू शुक्ला, महेश प्रताप सिंह, उबैदुर रईमान खान, सुरेश कुमार, सुधीर कुमार, मो. शाहिद, संतोष गुप्ता, प्रदीप शर्मा, दिग्विजय सिंह, संदीप कुमार, मो0 नदीम, मो0 मोमिन, अशोक श्रीवास्तव, अमित कुमार पाल, अंकित गुप्ता, सौरभ गुप्ता, शशांक पाठक, आरिफ, पप्पू यादव, मोहित गुप्ता, नरेंद्र शास्त्री, अनिल कुमार गौतम, आनंद गौतम (बाबा), पवन श्रीवास्तव, निखिल शुकला, रत्नेश गुप्ता, मो0 उबैद, हितेश तिवारी, देवेश सैनी, नरेंद्र कुमार, प्रशांत दीक्षित, पंकज द्विवेदी, अजय श्रीवास्तव, अनूप तिवारी , कमल उत्तम, अशोक शुक्ला, पवन गौड़, निजामुद्दीन, योगेश गौतम, सौरभ कुमार आदि सदस्‍य एवं पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision