Latest News

रविवार, 17 जनवरी 2016

चाचा भतीजा थीम पार्टीज़ की 25 वीं वर्ष गांठ पर एक और थीम स्टूडियो की हुई शरुआत

कानपुर 17 जनवरी 2016 (कमल शंकर मिश्रा). कम बजट में अब थीम पार्टी करना और भी आसान हो गया है। थीम पार्टी का आयोजन करना अब धनाढ्य होगों का ही शौक नही रह गया है, बल्कि काम आय वाले लोग भी अब थीम पार्टी कर सकेंगे। यह ऑफर लेकर आये हैं "चाचा भतीजा" पार्टी स्टूडियो वाले।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आर्यनगर के रेडियस टावर में रविवार को "चाचा भतीजा" पार्टी स्टूडियो ने अपने नये शो रूम का का उद्घाटन कर इसकी शरुआत की। कार्यक्रम का उद्घाटन अन्तर्राष्ट्रीय वास्तु सलाहकार सर्वांग जी के कर कमलों द्वारा किया गया। उक्त शोरूम के ओनर आशीष दीक्षित ने मिडिया से रूबरू होकर बताया की इस तरह का शोरूम कानपुर में एकलौता है जहाँ एक ही छत के नीचे थीम पार्टी डेकोरेशन में 90 रूपये से लेकर 9000 रूपये तक की कीमत के डेकोरेटर आइटम मौज़ूद है । दिलचस्‍प बात तो यह है की यहाँ चाइना ब्रांड में जो चीज़ 90 रूपये में है तो वही ब्रांड 9000 रूपये में बडे इन्डियन ब्रांड्स की श्रृंखला में भी उपलब्ध है। बताते चलें कि थीम बेस्ड पार्टी से सम्बंधित सस्ते दामों पर चाचा भतीजा ने 25 बरस पहले कानपुर में इसी नाम से थीम पार्टीज़ आयोजनों की शुरूआत अपने पिता स्वर्गीय लालता प्रसाद दीक्षित के सानिध्य में की थी। आज  25 वीं वर्ष गांठ के मौके पर एक और नये शो रूम की शुरुवात की गयी है ।

यहाँ क्या है ख़ास -

यहां पार्टी थीम में पायरेट थीम, वियना थीम, हवाना थीम, पार्टी प्रॉब्स, नियोन पार्टी थीम और तास पार्टी थीम भी उपलब्‍ध है। यहां पर न केवल पार्टी बल्कि विवाह आदि के कार्यक्रमों में भी डेकोरेशन करने की सुविधा उपलब्ध है। यहां प्रत्येक आय वर्ग को ध्यान में रखते हुए ब्रांडेड आइटमों की बेशुमार रेंज के साथ कम खर्चे पर अब हर तरह की पार्टी को करना हर व्यक्ति के लिए आसान बनाने का इन्‍ताम उपलब्‍ध होगा। उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से मयंक अवस्थी, विकास खंडेलवाल, अंकित शुक्ल आदि मौजूद रहे।

[Tags :- Theme Party, Kanpur, Chacha Bhatija, Party Organizer]

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision