Latest News

मंगलवार, 24 नवंबर 2015

पत्रकारों पर लाठीचार्ज के विरोध में AIRA ने DM को ज्ञापन सौंप विरोध जताया

कानपुर 24 नवम्‍बर 2015. कल पुलिस द्वारा आगरा में मीडिया कर्मियों पर लाठीचार्ज के विरोध में आज ऑल इण्डिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा) ने पूरे प्रदेश में जिला मुख्‍यालयों पर प्रर्दशन कर जिलाधिकारियों को ज्ञापन दिया। आईरा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष फरीद कादरी ने स्‍वयं मुरादाबाद में मुख्‍यमंत्री को सम्‍बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

 कानपुर में जिलाध्‍यक्ष आशीष त्रिपाठी के नेतृत्‍व में आईरा टीम ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रर्दशन किया और जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में अपर जिलाधिकारी आशुतोष मोहन को ज्ञापन सौंपा। वहीं राष्‍ट्रीय संगठन मंत्री योगेन्‍द्र अग्निहोत्री, प्रदेश प्रवक्‍ता नीरज तिवारी, मण्‍डल अध्‍यक्ष अजय श्रीवास्‍तव और मण्‍डल वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष शीलू शुक्‍ला ने जोनल आईरा टीम के साथ मण्‍डलायुक्‍त कार्यालय पर प्रर्दशन किया और अपर मण्‍डलायुक्‍त आत्‍मा राम सगर को ज्ञापन सौंपा। मुख्‍यमंत्री को सम्‍बोधित ज्ञापन में आगरा में पत्रकारों पर हुये लाठी चार्ज की निन्‍दा करते हुये घटना की जांच प्रशासनिक अधिकारी से कराये जाने और जांच होने तक आरोपी अधिकारियों को निलम्‍बित किये जाने की मांग की गयी है। 
प्रदर्शन के बाद आईरा के गीतानगर कार्यालय में आयोजित बैठक को सम्‍बोधित करते हुये राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष पुनीत निगम ने कहा कि घायल पत्रकारों को पूरी सरकारी सहायता दी जानी चाहिये और पत्रकार प्रोटेशन एक्‍ट शीघ्र बनाया जाना चाहिये जिससे पत्रकारों पर हमलों की घटनाओं में कमी आये। प्रर्दशन में योगेन्‍द्र अग्निहोत्री, नीरज तिवारी, शीलू शुक्‍ला, आशीष त्रिपाठी, मो0नदीम, महेश प्रताप सिंह, दिग्विजय सिंह, नीतेश राठौर, पप्‍पू यादव, मो0 मोमिन, सौरभ गुप्‍ता, अभिषेक सोनकर, योगेश गौतम, निजामुद्दीन, सचिन यादव, अंकुर चर्तुवेदी, निखिल शुक्‍ला, अजय श्रीवास्‍तव, ए.पी.श्रीवास्‍तव, नरेश सिंह, मनोज सिंह, अजय त्रिपाठी, अनिल गौतम, मनोज काका, देवेश सिंह, अनिल पाल आदि मौजूद थे।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision