Latest News

बुधवार, 4 नवंबर 2015

शाहजहाँपुर - जिला पूर्ति अधिकारी 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

शाहजहाँपुर 4 नवंबर 2015 (अमित बाजपेयी). उत्‍तर प्रदेश में सप्‍लाई विभाग के अफसर किस तरह घूसखोरी कर रहे इसकी बानगी शाहजहांपुर में देखने को मिली. यहां जिला पूर्ति अधिकारी (डीएसओ) बी.के शुक्ला को मंगलवार को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुऐ उन्हीं के दफ्तर में रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

मामला थाना सदर बाजार के जिला पूर्ति कार्यालय का है, जहां पेट्रोल पंप के प्रबंधक भानू सिंह से जिला पूर्ति अधिकारी बृजेश कुमार शुक्‍ला पेट्रोल पंप का लाइसेंस बनवाने के लिए पांच लाख की घूस की मांग कर रहे थे। प्रबंधक ने बरेली की एंटीकरप्शन की टीम से सम्पर्क साधा, जहां टीम ने शुक्‍ला को प्रबन्धक के जरिये 50 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन की टीम ने बी.के शुक्ला को गिरफ्तार करने के बाद सदर बाजार थाने में मुकदमा भी  दर्ज करा दिया है । 

टीम अब डीएसओ बी.के शुक्ला पर कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की तैयारी कर रही है। बताते चलें कि यह डीएसओ शुक्ला वही हैं जिन्हें तीन साल पहले पूर्ति निरीक्षक पद पर रहते हुए गाजियाबाद में भी  रिश्वत लेते हुए पकडे गया था। एंटी करप्शन टीम की अगुआई कर रही मुरादाबाद की डीएसपी प्रज्ञा मिश्रा ने खुलासा टीवी को बताया कि जैतीपुर थाना क्षेत्र के गांव अगरौली में प्रकाश पेट्रोल पंप के मालिक प्रकाश चंद की ओर से शुक्ला के बारे में शिकायत की गई थी।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision