Latest News

रविवार, 25 अक्तूबर 2015

शाहजहाँपुर - इंसाफ पाने के लिए शव निकाल कर परिवार वालों ने लगाया जाम

शाहजहाँपुर 25 अक्टूबर 2015 (अमित बाजपेयी).अल्हागंज कस्‍बे के गल्ला व्यापारी चंद्र प्रकाश गुप्ता के लापता 12 वर्षीय बेटे का शव संदिग्ध हाल में शुक्रवार को हरदोई के थाना पचदेवरा क्षेत्र के गांव धर्मपुर में मिला था पोस्टमार्टम के बाद शव को रामगंगा किनारे दफना दिया गया था। शनिवार शाम मृतक के घरवालों व नगर के व्यापारियों ने रोडवेज बस स्टाप के सामने जाम लगा दिया। और मृतक के घरवालों को मुआवजा दिलाने व मौके पर डीएम को बुलाने की माँग करने लगे।

सूचना पाकर एसओ शाहिद अली अपनी टीम के साथ मौके पर पहुचें और भीड को समझाने कि कोशिश की, माहौल बिगडता देख सूचना आला अफसरों को दी। एसडीएम वंदना त्रिवेदी और सीओ आदेश त्यागी मौके पर पहुँचे। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों से बात की पर बात नहीं बनी । लोगों ने रात करीब दस बजे दफनाये हुये  शव को निकाल कर धरना स्थल पर लाकर रख दिया और ट्रैफिक जाम कर दिया। अल्हागंज से जलालबाद रोड पर भारी मात्रा में जाम लग गया। बताते चलें कि मोहल्ला दखिनऊआ निवासी चंद्र प्रकाश का बेटा सुमित बृहस्पतिवार की शाम मेला देखने के लिए घर से निकला था जब वह देर रात तक घर वापस नही आया तो परिवार वालों ने तलाशना शुरु कर दिया लेकिन सुबह तक उसका कोई सुराग नहीं लगा तो चंद्र प्रकाश ने शुक्रवार को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 

पुलिस बच्‍चे को तलाश कर ही रही थी तभी सूचना पर पहुँचे चंद्र प्रकाश ने हरदोई के थाना पचदेवरा क्षेत्र में लावारिस मिले शव की शिनाख्त सुमित के रुप में की ।मृतक के अंडकोष बाहर निकले हुऐ  थे और जीभ कटी हुई थी व शरीर पर कई जगह ब्लेड से कट के कई निशान थे ।पचदेवरा थाने मे ही चंद्र प्रकाश की तहरीर पर केस दर्ज किया गया और उन्होनें मूल तौर पर हरदोई निवासी अपने किरायेदार पति-पत्नी पर हत्या का शक जताया है। उनका कहना है कि किराएदार तंत्र विद्या करता है। परिवारवालों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।देर रात मौके पर एसपी देहात शिवराम और एडीएम पहुँचे। दोनों  अधिकारियों ने सीएम कोष से मदद दिलाने का वादा किया इसके बाद जाम खोल दिया गया।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision