Latest News

मंगलवार, 18 अगस्त 2015

कानपुर - लापता युवक के परिजनों ने लगाया पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप

कानपुर 18 अगस्त 2015 (महेश प्रताप सिंह). कानपुर प्रेस क्लब में आज एक महिला ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि हरबंस मोहाल थाना क्षेत्र स्थित सुतरखाना से संदिग्ध परिस्थितियों में उसका पुत्र बीती 10 अगस्त को लापता हो गया था। वह शिव जनरल स्टोर, रेल बाजार में काम करता था। आरोप है कि पुलिस ने नामजद आरोपियों को पकड़ने के बाद भी कोई कार्यवाही न करते हुए थाने से ही छोड़ दिया।

श्रीमती कमला देवी ने पत्रकारों को बताया कि उनका पुत्र मंगला प्रसाद दुकान के समान की खरीददारी करने के लिये अपने मित्र नितिन यादव के साथ इण्डिका विस्टा कार नंबर UP78 BU6018 से निकला था। लेकिन आज तक वापस नहीं आया। काफी खोजने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। जब उसके मित्र नितिन यादव से इस बारे में पूछा गया तब उसने बताया कि उसने मंगला प्रसाद की गाड़ी 50,000 रुपये में सन्तोष कुमार राठौर निवासी सुतरखाना के यहां गिरवी रखवायी थी। श्रीमती कमला ने कहा कि उनको पूरी आशंका है कि उक्‍त दोनों युवकों ने मिलकर उनके पुत्र को कहीं गायब कर दिया है और अब कहानियां बना रहे हैं। 

10 अगस्त 2015 को थाना हरबंस मुहाल में शिकायती पत्र दिये जाने और दिनांक 12 अगस्त को आईजी महोदय के 1 नंबर भरोसे का पर शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने नामजद आरोपियों को पकड़ा, परन्‍तु कोई कार्यवाही न करते हुए थाने से ही छोड़ दिया। आज तक पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई। जिसके चलते आरोपियों के हौसले बुलन्द हैं और वो लोग लगातार फोन पर जान से मारने की धमकियां देते हैं और वादी पर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision