Latest News

सोमवार, 10 अगस्त 2015

कानपुर - टाटमिल चौराहे पर फतेहपुर के कॉस्मेटिक व्यापारी से 80 हजार की टप्पेबाजी

कानपुर 10 अगस्‍त 2015 (सैय्यद जमीर "रानू"). शहर के व्यस्त टाटमिल चौराहे पर सोमवार सुबह फतेहपुर के युवक से 80 हजार रुपये की टप्पेबाजी हो गयी। टप्पेबाजों का शिकार हुए युवक ने आसपास के दुकानदारों और कुछ लोगों पर मिलीभगत का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा। बड़ी रकम की टप्पेबाजी और हंगामे की सूचना 100 नंबर पर देते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स और अधिकारी मौके पर पहुँच गए।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी पूर्वी, एसओ बाबूपुरवा, एसओ रेलबाजार और एएसपी कैंट ने बताया की टप्पेबाजी का शिकार युवक सुनील कुमार फतेहपुर के खकरेड़ का रहने वाला है। वो कॉस्मेटिक व्यापारी है और शहर से अपनी दुकान के लिए कॉस्मेटिक्स का सामान लेने आया था। युवक ने गायब हुई रकम 80 हजार बताई है। पीड़ित सुनील कुमार के अनुसार वो अखबार लाने वाली जीप में बैठकर फतेहपुर से टाटमिल के रॉयल गार्डन गेस्ट हाउस के सामने उतरा। उतरते ही कुछ अजनबी युवक उसके पास आये और कहा की उसकी शर्ट पर पीछे बहुत गंदगी लगी है। और व्यापारी को शर्ट उतारकर पास में ही धो लेने की सलाह दी। अपनी शर्ट पर वाकई गंदगी लगी देखकर व्यापारी भी शर्ट उतार कर पास में ही धोने लगा। दो युवकों ने उसको बातों में लगाए रखा और इसी बीच पास में ही रखे व्यापारी के झोले को उन्हीं में से कुछ युवक लेकर चम्पत हो गए। 
 
टप्पेबाजी के शिकार व्यापारी सुनील के अनुसार झोले में सामान खरीदने के लिए 80 हजार रुपये नकद रखे थे। झोला गायब देखकर झल्लाए व्यापारी ने उससे बातें कर रहे टप्पेबाजों के साथी को चिलाते हुए दौड़ कर पकड़ने का प्रयास किया पर वो धक्का देकर भाग निकला। व्यापारी ने गुस्से में चौराहे पर हंगामा किया। जिस जीप से आया था उसके ड्राईवर को पकड़ा। लोगों ने 100 नंबर पर फोन कर टाटमिल पर हंगामे और बड़ी टप्पेबाजी की सूचना दी तो मौके पर फोर्स व पुलिस अधिकारी पहुँच गए। अधिकारियों के निर्देश पर पीड़ित सहित डग्गामार जीप और उसके चालाक को भी थाने ले जाया गया। पुलिस के अनुसार टाट मिल चौराहे के सीओडी ऐंड पर घटना हुई। ये हिस्सा रेल बाजार थाने में आता है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision