Breaking News

पनकी में पकड़ा गया गांजा तस्कर


कानपुर (सूरज कश्यप). थाना पनकी के पनकी इंडस्ट्रियल एरिया चौकी क्षेत्र में एक और गांजा तस्कर को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया । अभियुक्त को चेकिंग के लिए रोका गया तो वह भागने का प्रयास करने लगा चौकी प्रभारी इंडस्ट्रियल एरिया व अन्य पुलिस कर्मियों ने दौड़ाकर उस व्यक्ति को पकड़ लिया और तलाशी के दौरान उसके पास से नाजायज गांजा बरामद हुआ।


बताते चलें थाना पनकी क्षेत्र के थम्सअप चौराहा के पास थाना प्रभारी अतुल कुमार व चौकी प्रभारी इंडस्ट्रियल एरिया अमित कुमार तिवारी द्वारा चेकिंग की जा रही थी।  इसी दौरान थम्स अप चौराहा की तरफ एक आदमी हाथ में झोला लिए आता दिखाई दिया। जो पुलिस को देख कर तुरंत वापस घूम गया और भागने लगा। जिसको देखकर पुलिस को संदेह हुआ तो चौकी प्रभारी अमित तिवारी व अन्य पुलिसकर्मियों ने उस व्यक्ति को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसके झोले की तलाशी ली तो उसमें करीबन 2 किलो सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ । जिसके बाद उसे चौकी ले जाकर पूछताछ की गई तो अभियुक्त ने अपना नाम शिवम वर्मा पुत्र रामचंद्र वर्मा पनकी साइट-2 का रहने वाला बताया ।

 

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया वह प्रतिदिन इसी तरह बताए हुए स्थान पर झूले में गांजा ले जाकर लोगों को गांजा सप्लाई करता है और बदले में उनसे तुरंत नगद पैसे ले लेता है। शिवम वर्मा पहले भी पनकी थाने से अवैध गांजा तस्करी व अवैध असलहा रखने के मामले में जेल जा चुका है। जिसके खिलाफ पनकी थाने में मुकदमा लिख कर उसे न्यायालय के समक्ष भेज दिया गया। इस अभियुक्त को पकड़ने में थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह, चौकी प्रभारी अमित कुमार तिवारी, का० ब्रजेश कुमार, का० महेंद्र पाल के साथ का० सत्येंद्र कुमार की मुख्य भूमिका रही।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं