Breaking News

अनशन पर बैठे आपराधिक घटनाओं से त्रस्‍त व्यापारी


कानपुर (तल्हा हाशमी).
जनपद में व्यापारियों के साथ हुयी चोरी, डकैती व लूट जैसी घटनाओं का खुलासा न होने पर शासन प्रशासन के खिलाफ उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष महेश वर्मा आज सैकड़ों व्यापारियों के साथ आमरण अनशन पर बैठ गए। जिला अध्यक्ष ने बताया कि जब तक हमें उचित न्याय नहीं मिलेगा, हम अन्न जल ग्रहण नहीं करेंगे। 
 
 
जिला अध्यक्ष ने कहा कि कानपुर की पुलिस हमें सिर्फ आश्वासन देती रही पर हमारी समस्याओं को ठंडे बस्ते में डालती रही। आज थक हारकर कानपुर के शासन प्रशासन के खिलाफ हमें शंखनाद करना पड़ा। जिला महामंत्री रजत पांडेय ने बताया कि वर्षों से व्यापारियों के मामले थानों और चौकियों में धूल फाँक रहे हैं, जब उन पर पूछताछ की जाती है तो जवाब मिलता है कि कार्यवाही चल रही है। आखिर कब तक सिर्फ कार्यवाही का आश्वासन मिलता रहेगा, हमें न्याय कब मिलेगा। इसलिए आज मजबूरी में हमें शहर के व्यापारियों के साथ अनशन पर बैठना पड़ा। चाहे जितने दिन या जितने घँटे लग जायें, जब तक हमारे मामलों पर उचित कार्यवाही नहीं होगी हम अनशन खत्म नहीं करेंगे। 
 
 
इस मौके पर व्यापार मंडल के महेश वर्मा, रजत पांडेय, सतेन्द्र सिंह, विनोद शुक्ला, संतोष सोनी, रवि कुमार, अजय सिंह समेत सैकड़ों की संख्या में व्यापारी मौजूद रहे। 
 
 

कोई टिप्पणी नहीं