Breaking News

संदिग्‍ध परिस्‍थतियों में हुई फैक्‍ट्रीकर्मी की मौत

कानपुर (सूरज कश्यप). थाना सचेंडी क्षेत्र स्थित एक फैक्‍ट्री में काम करने गए व्यक्ति की आज संदेहजनक परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना की जानकारी परिजनों को तब मिली जब फैक्ट्री के कुछ कर्मचारि‍यों ने मृतक के घर जाकर घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर थाना सचेंडी से कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और किसी तरह समझा-बुझाकर वहां हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों को ढाई लाख मुआवजा दिलवाने की बात कह कर सभी को शांत कराया।



बताते चलें थाना सचेंडी क्षेत्र के अंतर्गत कोका कोला गोदाम में पिछले 20 वर्षों से कार्य कर रहा सुशील रोज की तरह मंगलवार को भी अपने काम पर गया था और रोज की भांति उसने अपनी गाड़ी लोड करा कर खड़ी कर दी तभी अचानक वो गिर पड़ा और उसकी मौत हो गयी। फैक्ट्री के कुछ लोगों ने सुशील के घर में जाकर सुशील के बीमार होने की सूचना दी तो आनन-फानन में परिजन सुशील को देखने हॉस्पिटल पहुंचे. हॉस्पिटल के बाहर एंबुलेंस में सुशील मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर को बुलाया और चेकअप कराया तो डॉक्टर ने सुशील को मृत्यु घोषित कर दिया। 


जानकारी के अनुसार मृत्यु का कारण ना पता चलने पर परिजनों में काफी आक्रोश देखने को मिला, जिसके फलस्वरूप क्षेत्रीय लोगों व परिजनों ने मिलकर मृतक शरीर को कोका कोला गोदाम के बाहर रखकर खूब हंगामा किया. घटना की सूचना मिलने पर थाना सचेंडी से कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और किसी तरह समझा-बुझाकर परिजनों को ढाई लाख मुआवजा दिलवाने की बात कह कर सभी को शांत कराया। 


कोई टिप्पणी नहीं