Breaking News

शराब ठेके पर मिला जला हुआ शव, हत्‍या की आशंका

कानपुर (सूरज वर्मा). गीतानगर क्रासिंग के समीप स्थित शराब ठेके के पास आज एक प्राइवेट कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में जली हुयी लाश बरामद होने से हड़कम्‍प मच गया. परिजन लूटपाट कर हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं. काफी देर तक काकादेव और नवाबगंज पुलिस आपस में सीमा विवाद को लेकर उलझे रहे. तत्‍पश्‍चात उच्‍चाधिकारियों के हस्‍तक्षेप पर नवाबगंज पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही प्रारम्‍भ की. 



प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक विजय पाल सिंह तोमर पुत्र रमेश सिंह तोमर सर्वोदय नगर के रहने वाले थे और रिमझिम इस्पात फैक्‍ट्री फजलगंज में प्राइवेट नौकरी करते थे. वह अपने घर से कुछ सामान लेने के लिए निकले थे परंतु कुछ समय बाद ही उसकी मौत की सूचना आ गई. मृतक के पुत्र अक्षय सिंह ने बताया कि उसके पिता की हत्या की गई है, उसके पिता की मोटरसाइकिल भी शराब ठेके पर खड़ी मिली है। शराब ठेके के बगल में स्थित बक्‍से की दुकान के मालिक ने फोन पर उसको सूचना दी कि उनकी दुकान के चबूतरे पर उसके पिता की लाश पड़ी है। घबराये परिजनों ने स्थानीय थाना काकादेव को मामले की सूचना दी तो एसआई श्याम शंकर पांडे मौके पर पहुंचे और घटनास्थल नवाबगंज थाने का बताने लगे। 


सूत्रों के अनुसार काफी देर तक नवाबगंज और काकादेव पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही, तत्पश्चात उच्‍चाधिकारियों के हस्‍तक्षेप पर नवाबगंज पुलिस ने मुकदमे की एफआईआर दर्ज की। क्षेत्राधिकारी स्वरूप नगर ने बताया कि गीता नगर क्रॉसिंग के समीप स्थित शराब ठेके के पास सर्वोदय नगर निवासी विजय पाल सिंह तोमर का शव बरामद हुआ है। ज्यादा जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही उपलब्ध हो सकेगी. घटना की एफआईआर थाना नवाबगंज में दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 






कोई टिप्पणी नहीं