Breaking News

कुख्यात दबंग ने किया युवक पर जानलेवा हमला

 


कानपुर (सूरज वर्मा). कल्‍यानपुर क्षेत्र में इन दिनों दबंगों के हौंसले इतने बुलन्‍द हैं कि वो बगैर किसी डर के खुलेआम दबंगई कर रहे हैं। इनको न कानून का खौफ है और न ही पुलिस का लिहाज। ताजा मामला  मकड़ी खेड़ा इलाके का है जहां स्‍थानीय दबंग सौरभ ठाकुर ने एक युवक को सरेआम पीटा और फरार हो गया। पीड़ि‍‍त का आरोप है कि आरोपी सौरभ ठाकुर ने फायर भी किया और मारपीट भी की, लेकिन फिर भी पुलिस ने कदरन हल्की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

 

 

मकड़ी खेड़ा निवासी कार्तिक गुप्ता ने बताया कि इलाके का दबंग सौरभ ठाकुर उसके घर उधार रूपये मांगने आया था। नहीं देने पर दबंग सौरभ ठाकुर ने अपने साथी अमन पांडे, अनुज वर्मा, अमित यादव  समेत दर्जन भर लोगों के साथ उसके घर के पास उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगा। उसने पीडित को बेरहमी से पीटा और उसका फोन भी तोड़ दिया। तत्‍पश्‍चात वो जान माल की धमकी देते हुये वहां से फरार हो गया। 
 
कार्तिक गुप्ता ने बताया कि आरोपी सौरभ ठाकुर दबंग किस्‍म का युवक है और उसके ऊपर कई थानों से संगीन धाराओं में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पीड़ि‍‍त कार्तिक गुप्ता का यह भी आरोप है कि उक्‍त सौरभ ठाकुर उनसे रंगदारी वसूलना चाहता है। सौरभ ठाकुर से उसको और उसके परिवार को गम्‍भीर किस्‍म का जानमाल का खतरा है। इस बारे में पूछने पर कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं