Breaking News

बेरोजगारी के खिलाफ सड़क पर उतरे सपाई, बजाई ताली और थाली


कानपुर (सूरज वर्मा). बेरोजगारी के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर आज ताली और थाली बजाई. बीजेपी  सरकार की नीतियों के खिलाफ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने  बृहस्पतिवार को  कानपुर जिला मुख्यालय पर पैदल जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया और डीएम कार्यालय पहुंच कर धरना दिया। डीएम कार्यालय पर एडीएम प्रशासन व भारी फोर्स मौजूद रहा. सपाई कानपुर डीएम को ज्ञापन देने की बात पर अड़े रहे, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी कानपुर के जिलाधिकारी ज्ञापन लेने नहीं आए.
 
भाजपा को घेरने सड़क पर उतरे युवा समाजवादी सौरभ ठाकुर

कानपुर  में बृहस्पतिवार को  समाजवादी पार्टी के युवा नेता  सौरभ ठाकुर ने सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन में महत्‍वपूर्ण रोल अदा किया. बेरोजगारी, महंगाई और किसानों की समस्याओं को लेकर शहर में सपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और नारेबाजी की. इस दौरान कई जगहों पर पुलिस ने लाठी भी चटकाईं, पर सपाईयों का जोश बरकरार रहा.


आज के धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से सौरभ ठाकुर, अनुज यादव, अभिषेक कठेरिया, कल्याणपुर विधानसभा उपाध्यक्ष बंटी पासवान, कानपुर विधानसभा सचिव कटियार, प्रतीक यादव, गोलू गौतम, राहुल सिंह चौहान, राहुल सिंघम, सुमित ठाकुर, यासिर निहाल, करुणेश यादव, रिहान, सुधांशु मिश्रा, राणा पंकज सिंह यादव, शादाब आलम और मोहम्मद शाजेब आदि लोग उपस्थित रहे.

कोई टिप्पणी नहीं