Breaking News

रेस्‍टोरेन्‍ट में चल रहा है हुक्‍का बार, सोशल डिस्‍टेंसिंग हुयी बेकार

कानपुर (सूरज वर्मा). सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो को सच माने तो ग्वालटोली थाने के पास बने एक रेस्टोरेंट में युवाओं को अवैध रूप से हुक्‍के का सेवन कराया जा रहा है। स्‍थानीय नागरिकों का आरोप है कि एक स्‍थानीय दबंग द्वारा रेस्‍टोरेन्‍ट की आड़ में सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करते हुये इस हुक्का बार का संचालन किया जा रहा है। 




प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए जिले में गुटका, तंबाकू, नशीले मंजन के इस्‍तेमाल और थूकने वगैरह पर बैन लगा हुआ है। बावजूद इसके कुछ जगहों पर चोरी छुपे अवैध रूप से हुक्का बार चलाये जा रहे हैं। यहां दर्जनों युवक-युवतियां आकर एक ही हुक्के से कई लोग फ्लेवर्ड तम्‍बाकू पीते हैं और लॉकडाउन के नियमों का खुला उल्लंघन करते हैं। आरोप है कि यहां सोशल डिस्‍टेंसिंग का भी उल्‍लघंन किया जाता है जिससे कोरोना संक्रमण फैलने की प्रबल आशंका बनी रहती है। 



स्‍थानीय नागरिकों के आरोपों को सच माने तो कुछ सफेदपोशों के संरक्षण में एक स्‍थानीय दबंग द्वारा इस हुक्का बार का संचालन किया जा रहा है। यहां होने वाली अराजकता का विरोध करने पर दबंग और उसके गुर्गे गाली गलौज करते हैं और धमकाते हैं। इस बारे में पूछने पर एस.एच.ओ ग्वालटोली ने फोन पर बताया कि नियमों के उल्‍लघंन की अनुमति किसी को नहीं दी जा सकती। मामले की निष्‍पक्ष जांच करवा कर सख्‍त कानूनी कार्यवाही की जायेगी। अगर वहाँ कुछ गलत हो रहा है तो उसको बन्‍द करवाया जाएगा। 



कोई टिप्पणी नहीं