Breaking News

बेखौफ चोरों ने ताले तोड़ कर उड़ाये 09 लाख, सीसीटीवी में कैद हुयी वारदात

कानपुर (महेश प्रताप सिंह). पनकी थानाक्षेत्र स्थित ई ब्‍लाक इलाके में आज बेखाैफ चोरों ने एक मकान का ताला तोड़ कर करीब 09 लाख रूपये के जेवरात एवं नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की जानकारी होने पर परिजनों ने 112 नम्‍बर मिला कर तत्‍काल पुलिस को घटना की सूचना दी। एसएचओ पनकी शैलेन्‍द्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्‍द ही रिपोर्ट दर्ज कर उचित कानूनी कार्यवाही की जायेगी।





पनकी ई ब्‍लाक मकान नम्‍बर 578 बी निवासी संदीप पाल पुत्र गोविन्‍द पाल ने बताया कि उनका एक मकान कल्‍यानपुर में बन रहा है जिसकी आज स्‍लेप पड़नी थी, पूरा परिवार वहीं पर था और यहां घर पर ताला बन्‍द था। रात करीब 08 बजे जब परिजन घर वापस आये तो देखा कि घर के ताले टूटे पड़े हैं और सामान बिखरा हुआ है। चोरों ने अलमारी के ताले भी तोड़ दिये थे और वो घर से सोने की 07 चेन, 15 जोड़ी चांदी की पायल , बिछुआ 07, झुमकी 04 जोड़ी,  कान के टॉप्‍स 03 जोड़ी, 08 अंगूठी, 03 सोने के हार, कमर पेटी 02, कंगन 04 जोड़ी और मकान बनवाने के लिये एकत्र किये तकरीबन 04 लाख रूपये नकद चुरा ले गये। घटना से स्‍थानीय लोगो में आक्रोश व्‍याप्‍त है।


वहीं पनकी चौकी इन्‍चार्ज ने बताया कि घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्‍वीरें कैद हो गयी हैं जिससे जांच में मदद मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि कि पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है, जल्‍द ही रिपोर्ट दर्ज कर उचित कानूनी कार्यवाही की जायेगी। पीडित परिवार को न्‍याय दिलवाना उनकी प्राथमिकता है, चोर जल्‍द पकड़े जायेंगे। 




कोई टिप्पणी नहीं